भाजपा ने रवाना किया संकल्प पत्र संकलन रथयात्रा

करनाल लोकसभा के अंतर्गत आने वाली सभी विधानसभाओं के लिए रवाना किया रथ, लोगों से लिए जाएंगे सुझाव, जिनके आधार पर तैयार होगा पार्टी का घोषणा पत्र

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 08:26 AM (IST) Updated:Fri, 15 Feb 2019 08:26 AM (IST)
भाजपा ने रवाना किया संकल्प पत्र संकलन रथयात्रा
भाजपा ने रवाना किया संकल्प पत्र संकलन रथयात्रा

जागरण संवाददाता, पानीपत : भाजपा ने लोकसभा चुनाव से पहले ताल ठोंकते हुए संकल्प पत्र-संकलन रथयात्रा रवाना की है। ये करनाल लोस की सभी नौ विधानसभाओं के गांवों में पहुंचेगा। इसमें लोगों से सुझाव लिए जाएंगे और सुझावों के आधार पर पार्टी घोषणा-पत्र बनाएगी। पानीपत से शुरू रथयात्रा ने पहले दिन 60 किमी. तय किए। रथयात्रा का जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया। इसके चलते दोपहर बाद दो बजे होने वाला समापन तीन घंटे देरी से हो पाया।

परिवहन एवं आवास मंत्री कृष्णलाल पंवार ने बृहस्पतिवार को जीटी रोड लालबत्ती चौक से रथयात्रा को हरी झंडी दिखाई। कार्यक्रम की अध्यक्षता शहर की विधायक रोहिता रेवड़ी ने की। कृष्णलाल पंवार ने कहा कि भाजपा की नीतियां हर वर्ग के हित में हैं। सरकार ने नौकरियों में पारदर्शिता लाकर योग्य लोगों को आगे आने का मौका दिया है। गांव व शहरवासी सरकार की योजनाओं का लाभ ले रहे हैं। जिलाध्यक्ष प्रमोद विज ने कहा कि संकल्प पत्र संकलन रथयात्रा 14 से 22 फरवरी को हर गांव में पहुंचेगी। यात्रा के शहरी संयोजक एवं भाजयुमो के जिला प्रधान मेघराज गुप्ता ने बताया कि पहले दिन लालबत्ती से शुरू यात्रा संजय चौक, शिव चौक से होते हुए ग्रामीण हलका के गांव ¨नबरी में पहुंची। यहां से समालखा विस के गांव छाजपुर, सनौली, जलालपुर, बापौली व डाडोला से होते हुए ग्रामीण हलका के गांव सिवाह में इसका समापन हुआ।

इस मौके पर करनाल के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद, लोकसभा प्रभारी विधु रावल, जिला संयोजक तरुण गांधी, ग्रामीण संयोजक कृष्ण गुर्जर, पूर्व पार्षद हरीश शर्मा, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष डॉ. अर्चना गुप्ता, राजेंद्र भादौड़, शशिकांत कौशिक, कुलदीप कौशिक व विनोद छौक्कर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी