हो जाएं सावधान, कार के शीशे पर ठक-ठक, यूं मुसीबत की दस्तक Panipat News

हैंडलूम व्यवसायी की कार पर तेल डाल रुपये चुराने का मामला सामने आया है। ठक-ठक गिरोह के तीन बदमाशों ने गोहाना रोड पर सरदाना अस्पताल के सामने वारदात को अंजाम को अंजाम दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 03 Oct 2019 10:04 AM (IST) Updated:Thu, 03 Oct 2019 04:38 PM (IST)
हो जाएं सावधान, कार के शीशे पर ठक-ठक, यूं मुसीबत की दस्तक Panipat News
हो जाएं सावधान, कार के शीशे पर ठक-ठक, यूं मुसीबत की दस्तक Panipat News

पानीपत, जेएनएन। ठक-ठक गिरोह के तीन बदमाशों ने गोहाना रोड पर सरदाना अस्पताल के सामने एक और वारदात को अंजाम दे डाला। इस बार हैंडलूम व्यवसायी की कार के बोनट पर काला तेल डाल 40 हजार रुपये और कागजात चुरा लिये। बदमाशों ने दो मिनट में ही वारदात को अंजाम दे दिया। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। रविवार को ही बदमाशों ने दो अन्य लोगों की कार से बैग चुरा लिया था। 

बदमाश जीटी रोड, सनौली रोड व जाटल व गोहाना रोड पर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इससे लोग खौफजदा हैं। पुलिस की पांच टीमें बदमाशों को काबू नहीं कर पाई हैं। गिरोह चेन्नई का बताया गया है।  

इस तरह वारदात को दिया अंजाम

मॉडल टाउन के सुविंद्र पाल ने बताया कि उसका दिल्ली के विकासपुरी में प्रॉपर्टी खरीद-फरोख्त और जूनियर बंड के नाम से कंपनी है। उसकी कंपनी हैंडलूम ट्रेनिंग का काम करती है। रविवार शाम 6:58 बजे वह दिल्ली से कार में आया और सरदाना अस्पताल के पास रहने वाले दोस्त संदीप दिवान से मिलने आया था। गोहाना मोड़ पर उसे 25 वर्षीय दाढ़ी वाला युवक मिला और कहा कि गाड़ी से तेल निकल रहा है। उसने ध्यान नहीं दिया और 100 मीटर दूर सरदाना अस्पताल के पास पहुंचा। कार खड़ी करके दोस्त से मोबाइल पर बात करने लगा। इसी दौरान एक अन्य युवक आया। गाड़ी से तेल निकलने की बात कहने लगा। वह गाड़ी से नीचे उतरा तो युवक सड़क के दूसरी तरफ खड़ा हो गया। उसके व पीछे की खिड़की के एक अन्य बुजुर्ग खड़ा हो गया। दूर खड़ा युवक आया। पीछे की सीट से बैग उठाकर भाग गया। उसने व दोस्त संदीप ने बैग चुराने वाले बदमाशों की तलाश की। किशनपुरा चौकी प्रभारी सतनारायण ने बताया कि मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है। 

ये कर चुके वारदात 24 सितंबर को होटल माय इंडिया के पास नौल्था के राजेश की गाड़ी से बैग चुरा लिया। बैग में 1.18 लाख रुपये थे।  24 सितंबर को ईट स्ट्रीट रेस्टोरेंट के पास जीटी रोड से लुधियाना के संजय की कार से बैग चुरा लिया। बैग में लैपटॉप व अन्य सामान था।  24 सितंबर को सुखदेव नगर के मोड़ पर पानीपत के एक व्यक्ति की कार से बैग चुरा लिया। बैग में लैपटॉप था। बदमाश लैपटॉप को एक गुरुद्वारा के पास फेंककर भाग गए। 29 सितंबर को सब्जी मंडी के पास सनौली रोड पर न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के एडवोकेट संजय सैनी की कार से बैग चुरा लिया। बैग में कपड़े व मिठाई थी।  29 सितंबर को संजय चौक के पास जाटल रोड पर सनौली कलां के मोहित त्यागी की कार से बैग चुरा लिया। बैग में 5000 रुपये व ढाई लाख रुपये चुरा लिये।
chat bot
आपका साथी