पानीपत में अनियंत्रित होकर पलटा टैंकर, दबने से बच्‍ची सहित पुरुष की मौत, दो घायल

पानीपत में दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में बाइक सवार पुरुष और बच्‍ची की मौत हो गई। हादसा टैकर और बाइक की टक्‍कर के बाद पलटने की वजह से हुआ। वहीं दो लोग घायल हो गए हैं। हादसा सिवाह गांव के पास चौटाला रोड पर हुई है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 10 Jan 2022 04:04 PM (IST) Updated:Mon, 10 Jan 2022 04:48 PM (IST)
पानीपत में अनियंत्रित होकर पलटा टैंकर, दबने से बच्‍ची सहित पुरुष की मौत, दो घायल
पानीपत में हादसे में दो की मौत हो गई।

पानीपत, जागरण संवाददाता।  पानीपत में दर्दनाक हादसा हो गया। टैंकर के नीचे दबने से एक बच्‍ची सहित एक पुरुष की मौत हो गई। सिवाह गांव के पास चौटाला रोड पर टैंकर और बाइक आमने सामने आ गए थे। इसके बाद अनियंत्रित होकर टैंकर पलट गया था। हादसे में दो की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। क्रेन की मदद से बच्‍चे के शव को टैंकर के नीचे से  निकाला गया।

एक टैंकर छाजपुर जा रहा था और बाइक सवार पुरुष, महिला और बच्‍चा आ रहे थे। पानीपत के सिवाह गांव के पास चौटाला रोड पर टैंकर और बाइक की टक्‍कर हो गई। इसके बाद टैंकर पलट गया। प्रत्‍यक्षदर्शियों की मानें तो बचाने के चक्‍कर में टैंकर अनियंत्रित होकर पलटा। टैंकर के नीचे बाइक सवार बच्‍चा दब गया। वहीं महिला, पुरुष को गंभीर चोट आई। पास से गुजर रही एक महिला भी टैंकर की चपेट में आ गई। 

घायलों को एक निजी अस्‍पताल ले जाया गया। इसके बाद सिविल अस्‍पताल रेफर कर दिया गया। बाइक सवार पुरुष की भी मौत हो गई। जबकि महिला को पीजीआई रेफर कर दिया गया है। वहीं टैंकर की चपेट में आई एक अन्‍य महिला का इलाज किया जा रहा है। 

हादसे से लगा जाम

हादसे के बाद रोड पर टैंकर में भरी बजरी सड़क पर पलट गई। इससे जाम लग गया। करीब आधे घंटे तक वाहन जाम में फंसे रहे। पुलिस ने क्रेन और जेसीबी की मदद से रोड को खाली कराया। इसके बाद जाम खुले। वहीं अभी तक मृतकों और घायलों की पहचान नहीं हो पाई है। 

इधर, अंबाला में हादसा, एक की मौत, 13 घायल

अंबाला में भी ट्रक पलट गया है। इसमें मजदूर सवार होकर पंजाब जा रहे थे। हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई है। जबकि 13 लोग घायल हो गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी