छात्र मोहित की जान खतरे में, नहीं आया होश

कोहंड के फ्लाईओवर के पास कार हादसे में घायल नूरवाला के छात्र मोहित परोचा के पैरों में हलचल हुई है लेकिन जान खतरे में है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Feb 2019 10:29 AM (IST) Updated:Sun, 10 Feb 2019 10:29 AM (IST)
छात्र मोहित की जान खतरे में, नहीं आया होश
छात्र मोहित की जान खतरे में, नहीं आया होश

जागरण संवाददाता, पानीपत: कोहंड के फ्लाईओवर के पास कार हादसे में घायल नूरवाला के छात्र मोहित परोचा के पैरों में हलचल हुई है, लेकिन होश नहीं आया है। वह अभी भी दिल्ली के राजेंद्र नगर स्थित बीएल कपूर अस्पताल में वेंटीलेटर पर है। जान खतरे में है। परिजन व शहरवासी मोहित के ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

बता दें कि बृहस्पतिवार शाम को सेक्टर 13-17 की हाउ¨सग बोर्ड कॉलोनी के अंकुश तागरा, नवीन, नूरवाला के कपिल और मोहित करनाल में कार से फोटो शूट करके घर लौट रहे थे। तभी कोहंड के पास कार की खड़े ट्रक से टक्कर हो गई थी। इस हादसे में अंकुश, नवीन, और कपिल की मौत हो गई थी, जबकि मोहित गंभीर रूप से घायल हो गया। मोहित को सामान्य अस्पताल से पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया था। परिजन मोहित को दिल्ली ले गए थे। कृपाल आश्रम में शोक सभा 11 को

अंकुश तागरा की मौत पर 11 फरवरी को नूरवाला स्थित कृपाल आश्रम में शोक सभा की जाएगी। इसमें पिता गुलशन तागरा, मां पूजा तागरा, चाचा सुरेंद्र व अन्य परिजन शामिल होंगे।

chat bot
आपका साथी