70 करोड़ से सीवर लाइन बिछाएंगे, एसटीपी बनेगा

नगर निगम के वार्ड 24 25 और 26 के लोगों के लिए राहत की बड़ी खबर है। यहां पर अमृत योजना के तहत 70 करोड़ रुपये खर्च होंगे। इस बजट से सीवर की पाइप लाइन पीने के पानी की पाइप लाइन बिछाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 11:55 PM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 11:55 PM (IST)
70 करोड़ से सीवर लाइन बिछाएंगे, एसटीपी बनेगा
70 करोड़ से सीवर लाइन बिछाएंगे, एसटीपी बनेगा

संवाद सूत्र, काबड़ी : नगर निगम के वार्ड 24, 25 और 26 के लोगों के लिए राहत की बड़ी खबर है। यहां पर अमृत योजना के तहत 70 करोड़ रुपये खर्च होंगे। इस बजट से सीवर की पाइप लाइन, पीने के पानी की पाइप लाइन बिछाएंगे। साथ ही नया सीवर ट्रीटमेंट प्लांट यानी एसटीपी लगाएंगे। यह बात सीनियर डिप्टी मेयर दुष्यंत भट्ट ने वार्ड नंबर 24 के अर्जुन नगर में दादा खेड़ा भंडारे के बाद सभा में कही।

दुष्यंत भट्ट ने कहा कि भाजपा की सरकार आने से पहले क्षेत्र के हालात क्या थे और आज क्या हालात हैं, यह याद रखना चाहिए। जब क्षेत्र के अंदर सीवर दब जाएंगे, पीने के पानी की पाइप लाइन बिछेगी, रेलवे लाइन के किनारे पार्क बन जाएंगे तो क्षेत्र के अंदर किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं रहेगी। यह काम एक या दो महीने में शुरू हो जाएगा। हरियाणा विकास की ओर अग्रसर है। कुछ लोगों का कार्य केवल विरोध करने के लिए विरोध करना है। उनके पास किसी प्रकार का कोई मुद्दा नहीं है। ऐसे लोग समाज के कभी हितकारी नहीं हो सकते। वह केवल अपना स्वार्थ देखते हैं। हम सब को एकजुट होकर क्षेत्र के विकास के लिए महत्वपूर्ण भूमिका अदा करनी चाहिए।

इस अवसर पर शीशपाल पंडित, सूरजभान, जोगिद्र सिंह काबड़ी, मास्टर गौतम, प्रेम पंडित, अर्जुन राणा, ताराचंद, राजेश ठेकेदार, जयपाल प्रजापत, अंग्रेज कश्यप, जय सिंह यादव,जगपाल मान प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी