फोन पर पापा से बोला- पांच मिनट में आ रहा हूं, सुबह रजवाहे में मिला शव

पानीपत में एक युवक का शव रजवाहे में मिला। पिता ने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 25 Feb 2020 11:51 AM (IST) Updated:Tue, 25 Feb 2020 11:51 AM (IST)
फोन पर पापा से बोला- पांच मिनट में आ रहा हूं, सुबह रजवाहे में मिला शव
फोन पर पापा से बोला- पांच मिनट में आ रहा हूं, सुबह रजवाहे में मिला शव

पानीपत, जेएनएन। मछरौली के साहिल (21) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शव सोमवार सुबह मनाना से खलीला फाटक के बीच रेलवे ट्रैक किनारे रजवाहे में मिला। उसके माथे पर चोट का निशान भी मिला। पिता ने हत्या का आरोप लगाया है। मृतक घर का इकलौता बेटा था। जीआरपी थाना प्रभारी राजीव  कुमार और एफएसएल टीम भी पहुंची। 

पिता संदीप ने बताया कि साहिल को रविवार दोपहर बाद तीन बजे उसके दोस्त राहुल ने करहंस स्थित निर्माणधीन होटल में सिक्योरिटी गार्ड के काम को लेकर बुलाया था। जहां राहुल सिक्योरिटी गार्ड लगा हुआ है। शाम सवा सात बजे तक साहिल घर नहीं आया तो फोन कर पूछने पर उसने पांच दस मिनट में आने की बात कहीं। वो नहीं आया तो रात ग्यारह बजे तक अनेक बार फोन किए, घंटी जाती रही और उसका फोन नहीं उठा। राहुल से पूछा तो उसने सात बजे बाइक उसके पास छोड़ जाने और उसका भी फोन न उठाने की बात कहीं।

ट्रैकमैन लोकेश ने बताया कि रविवार रात साथी संग वो खलीला फाटक की ओर पेट्रोङ्क्षलग करते हुए आ रहा था। देर रात दो बजे के करीब रजवाहे के नजदीक डाउन ट्रैक के साथ मोबाइल की लाइट जलती मिली। आस पास में देखा तो कुछ नहीं दिखा। किसी यात्री का गिरा समझ मोबाइल को ले आए। कुछ देर बाद बैटरी खत्म होने पर मोबाइल बंद हो गया। उसमें 58 मिसकॉल आई हुई थी। 

बुझ गया घर का चिराग

साहिल घर का इकलौता बेटा था। 12 वीं में एक पेपर में रि अपीयर के बाद वो घर पर ही रहता था। बेटी की कुछ दिन पहले ही शादी की है। बेटा अविवाहित था। पिता संदीप ने कहा कि हमारी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है। बेटे की हत्या कर शव को यहां गिराया गया है। मेरे घर का चिराग ही बुझ गया। पुलिस हत्यारोपियों का पता लगा सख्त कार्रवाई कर न्याय दिलाए। साहिल का शव रजवाहे में और सिर पर चोट, एक चप्पल पटरी पर, एक उससे दूर तथा दूसरी पटरी पर चद्दर का मिलना। स्वजनों के शक को बढ़ा रहा है। 

राहुल ने बताया कि हम दोनों भाई दोनों गार्ड की नौकरी करते हैं। रविवार दोपहर छोटे भाई को बुखार होने पर उसने साहिल को बुला लिया। ड्यूटी टाइम खत्म होने पर साहिल को गांव से दूध लाने के कहा। वो पीछे चक्कर लगाने गया हुआ था। सात बजे के करीब साहिल आया और दूसरे गार्ड के पास दूध रख बाइक खड़ी कर निकल गया। पूछने के लिए उसने रात तक अनेक कॉल की, जो रिसीव नहीं की।

जीआरपी चौकी प्रभारी एसआइ सुरेंद्र ने बताया कि साहिल के पिता संदीप के बयान पर 174 की कार्रवाई कर जांच की जा रही है। बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के साथ विसरा भी लिया गया है। ये हत्या है या रेलवे हादसा। फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा। मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकलवाई जा रही है। 

chat bot
आपका साथी