चुनावी रंजिश में सरपंच के बेटे पर हमला, छह पर केस दर्ज

चुनावी रंजिश के चलते राक्सेड़ा के सरपंच के बेटे पर गांव के ही कुछ लोगों ने हमला कर जख्मी कर दिया। मामला दो दिन पहले का है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि चार पकड़ से बाहर है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Jul 2018 08:28 AM (IST) Updated:Tue, 17 Jul 2018 08:28 AM (IST)
चुनावी रंजिश में सरपंच के बेटे पर हमला, छह पर केस दर्ज
चुनावी रंजिश में सरपंच के बेटे पर हमला, छह पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, समालखा : चुनावी रंजिश के चलते राक्सेड़ा के सरपंच के बेटे पर गांव के ही कुछ लोगों ने हमला कर जख्मी कर दिया। मामला दो दिन पहले का है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि चार पकड़ से बाहर है।

किसान संजय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती रात 8 बजे के करीब उसके पास गांव के ही राजबीर उर्फ काला का फोन आया। बैठकर कुछ बातचीत करने की बात कही। वह उसके पास जाने के लिए जैसे ही गांव के बस अड्डा पर पहुंचा, तभी वहां करीब आधा दर्जन लोगों ने उस पर चाकू और डंडों से हमला कर दिया। विवाद का पता लगने पर जब उसका छोटा भाई मुकेश मौके पर पहुंचा तो हमलावर उसे छोड़कर भाग निकले। जख्मी हालात में परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। आरोप है कि उनमें से एक ने दोबारा से मिलने पर गोली मारने तक की धमकी दी। उसका कहना है कि हमला सरपंच चुनाव की रंजिश में किया गया। राजबीर ने उसे साजिश के तहत बुलाया। क्योंकि हाल में मेरे पिता जयप्रकाश गांव के सरपंच है। वहीं मामले में पुलिस ने संजय की शिकायत पर राजबीर उर्फ काला, सन्नी, लाठठा, मोनू, सोनू पुत्र रमेश व सोनू पुत्र भीम सैनी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। दोनों सोनू को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया।

chat bot
आपका साथी