सूने मकान से 1.35 लाख रुपये और सोने-चांदी के जेवर चोरी

जागरण संवाददाता पानीपत अशोक विहार कालोनी में सूने मकान के ताले तोड़कर 1.35 लाख रुपये

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 11:55 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 11:55 PM (IST)
सूने मकान से 1.35 लाख रुपये और सोने-चांदी के जेवर चोरी
सूने मकान से 1.35 लाख रुपये और सोने-चांदी के जेवर चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : अशोक विहार कालोनी में सूने मकान के ताले तोड़कर 1.35 लाख रुपये और सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए गए। घर के सदस्य शादी में कैराना गए थे। प्लाट खरीदने के लिए कमेटी छुड़वाकर घर में रुपये रखे थे। चोरों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया।

अशोक विहार कालोनी में किराये पर रहने वाले शेर मोहम्मद ने पुलिस को शिकायत दी कि वह फड़ी लगाने का काम करता है। वह घर को मकान को ताला लगाकर परिवार सहित अपनी ससुराल उत्तर प्रदेश के कैराना में शादी समारोह में गया था। 25 जनवरी की सुबह पड़ोसियों ने सूचना दी कि मकान का ताले टूटे हुए हैं। वह घर लौटा तो सामान बिखरा हुआ था। अलमारी में 1.35 लाख रुपये, संदूक से आधा तोला सोने की बालियां, दो अंगूठी, चांदी की पायजेब, हार, माथे का टीका सहित डेढ़ किलो चांदी के जेवर चोरी कर लिए गए थे। चोर बच्चों का गुल्लक तोड़कर भी रुपये चुरा ले गए।किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके पड़ोसियों व संदिग्ध लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है।

मकान बनाने का सपना टूट गया

पीड़ित शेर मोहम्मद ने बताया कि उसने डेढ़ लाख रुपये की कमेटी डाल रखी थी। कमेटी के रुपये घर पर रखे थे। इस बारे में सभी पड़ोसियों को भी पता था। एक फरवरी को उसने प्लाट खरीदना था। अब जमा पूंजी भी नहीं रही और न ही जेवर बचे हैं। उसका प्लाट खरीदने व मकान बनाने का सपना टूट गया है। घटना के बाद शेर मोहम्मद के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। राजीव कालोनी में परिवार सो रहा था, घर से 17 हजार रुपये व जेवर चोरी

जासं, पानीपत : राजीव कालोनी में डा. आरके स्कूल के पास रहने वाली पूजा ने पुलिस को शिकायत दी कि 24 जनवरी वह परिवार के साथ घर में सो रही थी। उसकी बेटी की नींद खुली तो अलमारी खुली हुई थी। जिसमें से सोने की बालियां, पर्स व मोबाइल फोन चोरी कर लिया गया था। पर्स में 17 हजार रुपये थे। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी