रॉकी मित्तल ने मांगी लोकसभा की टिकट

प्रदेश सरकार के एक और सुधार कार्यक्रम के प्रोजेक्ट डायरेक्टर रॉकी मित्तल ने लोकसभा की टिकट मांगी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 12:50 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 12:50 PM (IST)
रॉकी मित्तल ने मांगी लोकसभा की टिकट
रॉकी मित्तल ने मांगी लोकसभा की टिकट

जागरण संवाददाता, कैथल: प्रदेश सरकार के एक और सुधार कार्यक्रम के प्रोजेक्ट डायरेक्टर रॉकी मित्तल ने कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से टिकट की दावेदारी ठोकी है। यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि अभी तक इस लोकसभा क्षेत्र से जितने भी सांसद बने, उनमें से तकरीबन सभी बाहर के थे। कैथल इस क्षेत्र का सबसे बड़ा हिस्सा है, लेकिन किसी भी पार्टी ने यहां के राजनेता को टिकट नहीं दिया। इस बार वे निश्चित तौर पर भाजपा की टिकट लेकर आएंगे और रिकार्ड मतों से जीत दर्ज कर केंद्र में केबिनेट मंत्री भी बनेंगे।

मित्तल ने पूर्व सांसद स्व.ओमप्रकाश ¨जदल व नवीन ¨जदल का जिक्र करते हुए कहा कि जब वे जीत कर आए थे तो गरीब कन्याओं की शादियों में कन्यादान देते थे, लेकिन जैसे ही हार गए इसे बंद कर दिया। इसका अर्थ यह हुआ कि वे सिर्फ वोट की राजनीति करते हैं और हवा-हवाई बात करते हैं। उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से अपने दम पर पहले प्रदेश सरकार में चेयरमैन बनकर आए थे और दोबारा एक और सुधार में प्रोजेक्ट डायरेक्टर का पद संभाल रहे हैं। लेकिन वे इस पद पर रहते हुए लोगों की सेवा नहीं कर सकते और न ही विकास के लिए ग्रांट दे सकते हैं। इसके लिए विधायक और सांसद बनना जरूरी है। इसलिए वे अब सांसद का चुनाव लड़ेंगे। रॉकी ने कहा कि चेयरमैन रहते हुए उन्होंने ईमानदारी नहीं छोड़ी, पद छोड़ दिया। रॉकी मित्तल ने कहा कि उन्हें रादौर से लेकर कलायत तक लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है। समर्थकों ने खुद ही होर्डिंग लगाने शुरु कर दिए हैं।

मनोहर लाल ने बदली व्यवस्था

रॉकी मित्तल ने कहा कि अभी तक हरियाणा क्षेत्रवाद का शिकार होता रहा है। सिरसा में ओमप्रकाश चौटाला, हिसार में भजन लाल, भिवानी में बंसी लाल, रोहतक में भूपेंद्र ¨सह हुड्डा। इन परिवारों ने ही प्रदेश पर राज किया, लेकिन विकास के नाम पर कुछ नहीं किया। यह खानदानी गुंडागर्दी खत्म होनी चाहिए। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूरी व्यवस्था को बदला और विकास की गति सबके सामने है। हमारे युवाओं को अब जागना चाहिए।

chat bot
आपका साथी