जींद में सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्राली और बाइक में टक्कर, हादसे में बाइक सवार की मौत

जींद में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर और बाइक में जोरदार भिड़ंत हुई। जिसके कारण बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपित ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 04:28 PM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 04:28 PM (IST)
जींद में सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्राली और बाइक में टक्कर, हादसे में बाइक सवार की मौत
जींद में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद में सड़क हादसों का दौर जारी है। आये दिन जिले में सड़क हादसे का मामले सामने आते ही रहते है। जींद में दर्दनाक सड़क हादसे का एक और मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर और बाइक में जोरदार भिड़ंत हुई। जिसके कारण बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपित ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

 ये है पूरा मामला

जींद के गांव कोयल के निकट ट्रैक्टर चालक द्वारा सड़क के बीच में अचानक ब्रेक लगाने से मोटरसाइकिल टकराने से अधेड़ की मौत हो गई। गांव कुराड़ निवासी अमरजीत ने गढ़ी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गुरुग्राम में होमगार्ड लगा हुआ है। वह अपने चाचा रामफल के साथ गांव धनौरी में कबड्डी के खेल देखने के लिए गए हुए थे। जब वह खेल देखकर वापस आ रहे थे तो उसके पिता हवासिंह गांव धनौरी में भैंस खरीदने के लिए गए हुए थे। रास्ते में मिलने पर उसके पिता बाइक पर उनके आगे-आगे चल रहे था। जब वह गांव कोयल के पास पहुंचे तो उसके पिता हवासिंह के आगे चल रहे ट्रैक्टर ट्राली चालक ने अचानक ही ब्रेक लगा दी। इसके कारण बाइक ट्रैक्टर ट्राली के पीछे टकरा गई और उसके पिता सड़क पर गिर गए। हादसा होते ही उन्होंने उनको संभाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। 

ट्रैक्टर चालक मौके से फरार

हादसा होते ही ट्रैक्टर चालक नीचे उतरकर आया तो उसकी पहचान गांव कोयल निवासी अम्पी के रूप में हुई। घटना के बाद आरोपित ट्रैक्टर ट्राली को लेकर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने शिकायत के आधार पर ट्रैक्टर चालक अम्पी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी