पानीपत में गर्भवती महिला व बच्चे की मौत, पति बोला- बस सिर में हुआ था दर्द

करीब तीन बजे पत्नी के सिर में दर्द हुआ वे उसे सामान्य अस्पताल में ले गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उसका पांच साल बेटा नितेश और तीन साल की बेटी चांदनी है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 29 Apr 2020 07:22 PM (IST) Updated:Wed, 29 Apr 2020 07:22 PM (IST)
पानीपत में गर्भवती महिला व बच्चे की मौत, पति बोला- बस सिर में हुआ था दर्द
पानीपत में गर्भवती महिला व बच्चे की मौत, पति बोला- बस सिर में हुआ था दर्द

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में शिवगनर की गर्भवती महिला व गर्भ में पल रहे बच्चे की मंगलवार देर रात सिविल अस्पताल में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उत्तर प्रदेश के जिला फरुखाबाद के नवादा गांव के गिरेंद्र ने बताया कि वह छह महीने से परिवार सहित शिवनगर में किराए के मकान में रहता था और फैक्ट्री में काम करता था। पत्नी 30 वर्षीय पुष्पा के गर्भ में साढ़े आठ महीने का बच्चा था। गत रात्रि करीब तीन बजे पत्नी के सिर में दर्द हुआ वे उसे सामान्य अस्पताल में ले गया।

जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उसका पांच साल बेटा नितेश और तीन साल की बेटी चांदनी है। पुलिस ने बुधवार को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों को सौंप दिया। गिरेंद्र ने कहा कि डॉक्टर ने बताया कि पुष्पा की दिमाग की नस फटने से मौत हो गई। किशनपुरा चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फैक्ट्री में मृत मिला मजदूर

पानीपत : किशनपुरा चौकी प्रभारी इंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि 53 वर्षीय राजेश नामक व्यक्ति किशनपुरा स्थित आरके रग्स फैक्ट्री में आठ साल से काम करता था और क्वार्टर में अकेला रहता था। उसका कोई परिजन भी नहीं है। मंगलवार को राजेश क्वार्टर में मृत मिला। सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को फैक्ट्री मालिक सौंप दिया है। विसरा जांच के लिए भेजा जाएगा। इसकी रिपोर्ट के बाद ही राजेश की मौत की वजह का पता चल जाएगा।

पंचम की रिपोर्ट नेगेटिव, तीन दिन बाद स्वजनों को मिला शव

पानीपत : सेक्टर 13-17 के पास आर्यनगर में रहने वाले पंचम ऋषि की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव मिली है। तीन दिन बाद सिविल अस्पताल में रखे पंचम के शव को बुधवार को स्वजनों को सौंप दिया गया।

बिहार के जिला कटिहार धनैथा गांव का पंचम ऋषि परिवार सहित आर्य नगर में झुग्गी में रहता था। सोमवार सुबह पंचम की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। आशंका जताई गई कि पंचम की कोरोना की वजह से मौत हुई है। सिविल अस्पताल के शवगृह में शव को रखा गया और स्वाब सैंपल जांच के लिए खानपुर लैब भेजे गए थे। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी