पुलिस नारायण साई को प्रोडक्शन वारंट 8 जून को लाएगी

पानीपत : यौन शोषण मामले में प्रमुख गवाह महेंद्र चावला पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस आसाराम के बेटे नारायण साई को 8 जून को पूछताछ के लिए प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी। नारायण साई को गुजरात की लाजपोर सेंट्रल जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाने के लिए अदालत में

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Thu, 21 May 2015 11:45 AM (IST) Updated:Thu, 21 May 2015 12:05 PM (IST)
पुलिस नारायण साई को प्रोडक्शन वारंट 8 जून को लाएगी

पानीपत : यौन शोषण मामले में प्रमुख गवाह महेंद्र चावला पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस आसाराम के बेटे नारायण साई को 8 जून को पूछताछ के लिए प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी। नारायण साई को गुजरात की लाजपोर सेंट्रल जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाने के लिए अदालत में अर्जी दायर की थी, जो मंजूर हो गई है।

यह भी पढ़ें : नारायण साईं के खिलाफ गवाही देने वाले को गोली मारी

डीएसपी देशराज ने बताया कि नारायण साई को लाने की तैयारी की जा रही है। डीएसपी ने प्रेम अस्पताल में भर्ती महेंद्र चावला से बातचीत भी की। चावला अभी तक की पुलिस जांच से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं है। दुष्कर्म व यौन शोषण के मामले में आसाराम बापू व उसके बेटे नारायण साई के खिलाफ मुख्य गवाह सनौली खुर्द के महेंद्र चावला पर 13 मई की सुबह दो बदमाशों ने गोलियां चलाकर जानलेवा हमला किया था। चावला ने हमले के पीछे आसाराम, नारायण साई, पानीपत के एक युवक सहित कई लोगों का हाथ बताया था। थाना सदर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

800 लोगों के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली
पुलिस ने सनौली खुर्द गांव के आसपास के मोबाइल टावरों के डंप इकट्ठे किए हैं। इसके तहत करीब 800 लोगों के मोबाइल की कॉल डिटेल की जांच की गई जो कि उत्तर प्रदेश से पानीपत की ओर तथा पानीपत से उत्तर प्रदेश की गईं थी। पुलिस को शक है कि चावला पर हमला करने वाले बदमाशों ने मोबाइल नंबर हरियाणा के ही रखे थे, ताकि वे पकड़ में न आएं।
यह भी पढ़ें : महेंद्र चावला पर हमले के मामले में 150 संदिग्धों से पूछताछ

पुलिस का मानना है कि महेंद्र चावला पर जिस तरह से हमला हुआ है, ठीक उसी अंदाज में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के अखिल गुप्ता और गुजरात के डॉ. अमृत पर भी हमला किया गया था। इन दोनों की मौत हो गई थी। तीनों मामले की कड़ी को जोडऩे का प्रयास किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश से गुजरात तक खाक छान रही है पुलिस
महेंद्र चावला पर हमला करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर, मेरठ, शामली, बागपत, कैराना और गुजरात के विभिन्न जिलों की खाक छान रही हैं। दो टीमें दिल्ली और राजस्थान में भी दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी