पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दे सरकार

जागरण टीम पानीपत : ब्रिगेड मुख्यालय पर आतंकी हमले के विरोध में लोगों का गुस्सा कम नहीं ह

By Edited By: Publish:Thu, 22 Sep 2016 09:41 PM (IST) Updated:Thu, 22 Sep 2016 09:41 PM (IST)
पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दे सरकार

जागरण टीम पानीपत : ब्रिगेड मुख्यालय पर आतंकी हमले के विरोध में लोगों का गुस्सा कम नहीं हो रहा है। शहीदों को श्रद्धांजली देने के साथ-साथ पाकिस्तान का पुतला फूंक रहे हैं। बृहस्पतिवार शाम को गोभक्तों ने फ्लाईओवर के नीचे मोमबत्ती जलाकर जलाकर शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजली दी।

गोभक्त बृहस्पतिवार शाम को पुरानी तहसील के पास फ्लाईओवर के नीचे पहुंचे। गोभक्तों ने मोमबत्ती जलाकर आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजली दी गई। श्री नंद गोपाल गऊ चिकित्सा सेवा समिति प्रधान सुभाष गढ़ीछाजू का कहना है कि पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए। इस अवसर पर गजेंद्र दहिया, सविता आर्य, रिंकू आर्य, संदीप बबैल, अशोक बराना, धर्मेद्र कुराड़ मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

बापौली में ब्राह्माण सभा के ब्लॉक अध्यक्ष राजेश शर्मा के नेतृत्व में बापौली गांव के मेन अड्डे पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि शहीद हुए सैनिकों के आत्म सम्मान के लिए आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाना चाहिए। पूर्व सरपंच लक्ष्मणदास रहेजा ने कहा कि दिल्ली लाहौर बस यात्रा तुंरत बंद होनी चाहिए। भारत को पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। आतंकी हमले के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाही की मांग की है। ग्रामीणों ने जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में हुए शहीदों को श्रद्धाजंलि अर्पित की। इस दौरान शहीदों की आत्मा की शांति को लेकर दो मिनट का मौन रखा।

इस अवसर पर दीपक शर्मा, डॉ. नरेंद्र शर्मा, दीपक कटारिया, महेन्द्र शर्मा, जगदीप, राजबीर बंकर, सतीश प्रजापत, धोला, सुभाष हरनी, नरेश, सुरेश पाल, तरूण, विकास आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी