ओवरलोड वाहन भर रहे फर्राटा, खानापूर्ति में जुटा प्रशासन

एसपी के आदेश हैं कि थाना व चौकी प्रभारी भी ओवरलोड वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करें लेकिन सेक्टर-25 29 बरसत रोड और सेक्टर 11-12 में पुलिस के सामने से ही ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली डंपर ट्रक कैंटर ट्रक और टेंपो गुजरते रहे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Jun 2019 10:47 AM (IST) Updated:Sat, 08 Jun 2019 06:36 AM (IST)
ओवरलोड वाहन भर रहे फर्राटा, खानापूर्ति में जुटा प्रशासन
ओवरलोड वाहन भर रहे फर्राटा, खानापूर्ति में जुटा प्रशासन

जागरण संवाददाता, पानीपत: शहर में ओवरलोड वाहनों पर पुलिस पूरी तरह से शिकंजा नहीं कस पाई है। ट्रैफिक पुलिस ने बृहस्पतिवार को एसडी कॉलेज के पास सरिये से लदे ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली का चालान किया। एसपी के आदेश हैं कि थाना व चौकी प्रभारी भी ओवरलोड वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करें, लेकिन सेक्टर-25, 29, बरसत रोड और सेक्टर 11-12 में पुलिस के सामने से ही ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली, डंपर, ट्रक, कैंटर, ट्रक और टेंपो गुजरते रहे। वाहन चालकों पर कार्रवाई तो दूर उन्हें रोका तक नहीं गया। वहीं, आरटीए ने भी ओवरलोड वाहन चालकों के चालान नहीं किये। पुलिस व आरटीए में तालमेल न होने का फायदा ओवरलोड वाहन चालक उठा रहे हैं। नियम की नहीं हो रही है पालना

पुलिस प्रशासन के आदेश हैं कि शहर में सुबह आठ से रात आठ बजे तक शहर में भारी वाहनों की आवाजाही नहीं हो सकेगी। इसके बावजूद शहर में अनाज मंडी कट और यमुना एनक्लेव कट के पास से ओवरलोड ट्रक, कैंटर, टैंपो और ट्रैक्टर-ट्राली दौड़ रहे हैं।

वर्जन

टोल प्लाजा से लेकर नांगल खेड़ी तक सभी ट्रैफिक के जवानों को हिदायत दी गई है कि अगर उन्हें ओवरलोड वाहन दिखाई देता है तो तुरंत चालक का चालान काटे। इसमें लापरवाही न बरतें। ओवरलोड वाहन चालकों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

महेंद्र सिंह, प्रभारी, बाबरपुर ट्रैफिक थाना

chat bot
आपका साथी