डॉ. बानी के नाम नोटिस जारी, पूछा क्या आप प्राइवेट प्रैक्टिस करते हो

जागरण संवाददाता, पानीपत स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा पांच दिन पहले तहसील कैंप, फतेहपुरी चौक स्थित

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Feb 2018 02:33 AM (IST) Updated:Sat, 24 Feb 2018 02:33 AM (IST)
डॉ. बानी के नाम नोटिस जारी, पूछा क्या आप प्राइवेट प्रैक्टिस करते हो
डॉ. बानी के नाम नोटिस जारी, पूछा क्या आप प्राइवेट प्रैक्टिस करते हो

जागरण संवाददाता, पानीपत

स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा पांच दिन पहले तहसील कैंप, फतेहपुरी चौक स्थित मेडिकल ब्यूरो नाम की दवा दुकान पर छापेमारी का मामला दुकान मालिक की डॉक्टर बेटी के लिए भी मुसीबत बन गई है। विभाग ने नोटिस जारी करते हुए पूछा है कि जहां छापेमारी की गई, क्या आप वहां प्राइवेट प्रैक्टिस करती रही हों। डॉ. बानी को इस मामले में नोटिस प्राप्ति के बाद दो दिन की अवधि में जवाब देना है।

दरअसल, सिविल सर्जन डॉ. संतलाल वर्मा के निर्देश पर डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. मनीष गोयल व ड्रग इंस्पेक्टर रितु ने डॉ. बानी के पिता सतपाल ¨सह की दवा दुकान पर छापेमारी की थी। दवा व्यापारियों के विरोध के चलते वहां करीब साढ़े चार घंटे तक हंगामे जैसी स्थिति बन गई थी। शहर विधायक रोहिता रेवड़ी के पीए सर्बजीत से भी टीम की कहासुनी हो गई थी। दवा दुकान के ठीक बगल में डॉ. बानी के नाम का बोर्ड लगा हुआ है। संक्षेप में आरओ लिखकर बानी ने उसे अपने आवास के रूप में दर्शाया हुआ था। वह फिलहाल स्वास्थ्य विभाग में कांटेक्ट बेस पर नौकरी कर रही हैं और राजीव कॉलोनी स्थित अर्बन पीएचसी की मेडिकल आफिसर भी हैं। उन पर आरोप लगे थे कि वह इस बिल्डिंग में बैठकर मरीजों को इलाज करती रही हैं।

डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. मनीष गोयल ने पुष्टि करते हुए कहा कि डॉ. बानी ट्रे¨नग पर हैं। उनकी पीएचसी में नोटिस रिसीव कराया गया है। बता दें कि इस मामले में दवा व्यापारी भी दो फाड़ हो गए हैं। जिला केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट्स एसोसिएशन पानीपत के प्रधान करतार ¨सह मक्कड़ ग्रुप ने छापेमारी का विरोध किया था। उधर, कुलदीप कादियान व उनके समर्थक छापेमारी का समर्थन कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी