शराब की बोतल पर नहीं दिया डिस्काउंट, बदमाशों ने ठेकेदार को पीट की लूटपाट

हरियाणा के पानीपत के माडल टाउन के साथ विराट नगर में वारदात हुई। शराब की बोतल में 50 रुपये का डिस्‍काउंट नहीं स्‍वीकारा। बोले डेढ़ सौ की रुपये की छूट दो। इन्‍कार करने पर झगड़ा शुरू किया। मारपीट कर लूटा।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 15 Oct 2020 12:20 PM (IST) Updated:Thu, 15 Oct 2020 12:20 PM (IST)
शराब की बोतल पर नहीं दिया डिस्काउंट, बदमाशों ने ठेकेदार को पीट की लूटपाट
शराब की बोतल में डिस्‍काउंट न देने पर ठेकेदार से लूट।

पानीपत, जेएनएन। शराब पर डिस्‍काउंट नहीं देना ठेकेदार और उसके साथी पर भारी पड़ गया। बदमाशों ने इनकी जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान लूट भी कर ले गए। मामला माडल टाउन के साथ लगते विराट नगर का है।

झगड़े के दौरान ही बदमाशों के कुछ अन्य साथी भी घटनास्थल पहुंच गए। उन्होंने रॉड, डंडों से हमला कर ठेकेदार को गंभीर रूप से घायल कर दिया और गल्ले का कैश लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ लूटपाट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पचास रुपये का डिस्‍काउंट दिया था

नंद विहार कॉलोनी के आनंद ने बताया कि उसका विराट नगर स्थित शराब के ठेके में हिस्सा है। वह साथी मंजीत के साथ ठेके पर मौजूद था। तभी प्रीतम सरदार और उसके दो अन्य साथियों ने रॉयल स्टैग की बोतल मांगी। उसने बोतल की कीमत 550 रुपये बताई। प्रीतम ने कुछ लैस करने के लिए कहा तो उसने 50 रुपये छोड़ दिए।

पर ज्‍यादा की मांग पर अड़ गए

प्रीतम 50 की बजाए 150 रुपये लैस करने की बात पर अड़ गया तो उसने बोतल देने से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर प्रीतम न उसके और मंजीत के साथ मारपीट शुरू कर दी। एक अन्य साथी न फोन पर पास ही स्थित ऑफिस में बैठे 5-7 साथियों को भी बुला लिया। जांच अधिकारी ने बताया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इधर, पहले फैक्ट्री में पी शराब, फिर की चोरी की कोशिश

मिलन इंडस्ट्रीज के मालिक नरेंद्र कुमार ने थाना मॉडल टाउन पुलिस को बताया कि काबड़ी रोड पर कालू पीर के सामने उसकी फैक्ट्री है। मंगलवार रात को कुछ अज्ञात व्यक्ति फैक्ट्री में चोरी करने की नीयत से घुस गए। आरोपितों ने फैक्ट्री में बने कार्यालय के शीशे तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया। मौके पर शराब की कुछ खाली बोतलें और गिलास भी पड़े मिले। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी