नीरज से बोले दादा- लट्ठ गाड़ दिया पोते

एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने के बाद सोमवार देर रात खंडरा गांव के नीरज चोपड़ा ने अपने दादा धर्म ¨सह को कॉल कर पूछा कि दादाजी कोई कसर तो नहीं रह गई। गांव वाले खुश हैं न। कैसा माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Aug 2018 10:18 AM (IST) Updated:Wed, 29 Aug 2018 10:18 AM (IST)
नीरज से बोले दादा- लट्ठ गाड़ दिया पोते
नीरज से बोले दादा- लट्ठ गाड़ दिया पोते

विजय गाहल्याण, पानीपत:

एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने के बाद सोमवार देर रात खंडरा गांव के नीरज चोपड़ा ने अपने दादा धर्म ¨सह को कॉल कर पूछा कि दादाजी कोई कसर तो नहीं रह गई। गांव वाले खुश हैं न। कैसा माहौल है। मां और चाचा-चाची ठीक हैं ना। इस पर दादा ने कहा कि लट्ठ गाड़ दिया पोते। सारे गाम्म मैं खुशी में लाड्डू बांटैये जा रै सै। घर आने पर छाती कै लाक्ये आर्शीवाद दूंगा।

नीरज ने छोटे चाचा सुरेंद्र से कहा कि वह ज्यूरिख के लिए फ्लाइट से रवाना होने वाला है। वहां पर 30 अगस्त को डायमंड लीग में और फिर 8 से 9 सितंबर को चेक रिपब्लिक में होने वाले कोंटिनेंटल एथलेक्टिस कप में शिरकत करेगा। नीरज ने भाला फेंक में स्वर्ण पदक जीता है। खेल मंत्री ने एक घंटा किया इंतजार, गले मिलकर दी बधाई : जकार्ता में मौजूद हरियाणा एथलेटिक्स संघ के महासचिव राजकुमार मिटान ने बताया कि केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन ¨सह राठौर ने नीरज चोपड़ा का इवेंट देखा। इसके बाद मेडल सेरमनी होती थी। मंत्री राठौर ने एक घंटे तक नीरज के लौटने का इंतजार किया। नीरज आया तो मंत्री राठौर गले मिले और बधाई दी। मंत्री, डीसी और एसपी ने दी चाचा को बधाई : डीसी सुमेधा कटारिया और एसपी मनबीर ¨सह ने नीरज की जीत पर चाचा भीम चोपड़ा को कॉल कर बधाई दी। इसी तरह से इनकम टैक्स के कमिश्नर देवेंद्र कल्याण, उत्तराखंड टी-20 के कप्तान सुमित, रोड़ महासभा के पूर्व प्रधान नसीब ¨सह चौहान, रामपाल बुढ़नपुर, महाराष्ट्र और दिल्ली के कई राजनेताओं ने कॉल कर बधाई दी। मंगलवार को परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार व कांग्रेस नेता खुशीराम जागलान नीरज के घर पहुंचे और खुशी जताई। वहीं, बार एसोसिएशन ने भी नीरज को बधाई दी।

chat bot
आपका साथी