मां करवाती है देहव्‍यापार, बेटी ने मदद की गुहार लगा किया पर्दाफाश Panipat News

एक बेटी ने अपनी मां के खिलाफ पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। उसने बताया कि मां उससे गलत काम करवाती है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 31 Jul 2019 01:40 PM (IST) Updated:Wed, 31 Jul 2019 01:40 PM (IST)
मां करवाती है देहव्‍यापार, बेटी ने मदद की गुहार लगा किया पर्दाफाश Panipat News
मां करवाती है देहव्‍यापार, बेटी ने मदद की गुहार लगा किया पर्दाफाश Panipat News

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। मुझे खतरा है। जान का। अपनी अस्मत का। किसी और से नहीं अपनी ही मां से, जिसने मुझे जन्म दिया। जिसने कुछ पैसों के लिए तीन साल से मेरी जिंदगी नरक बना रखी है। मैं तंग आ चुकी हूं। इस जिल्लत भरी जिंदगी से। बहुत हो चुका। अब सहन नहीं होता। ये गुहार एक किशोरी ने पुलिस से लगाई। पुलिस ने उसको कार्रवाई के लिए उचित आश्वासन दिया। लड़की को न्याय दिलाने के लिए एनजीओ पहला कदम के संस्थापक शम्मी मोहन कपूर आगे आए हैं। उनका कहना है कि लड़की को न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

माता की चौकी लगाकर कमाती हूं पैसे, मां देह व्यापार के लिए बनाती है दबाव
शहर निवासी पीड़िता ने महिला थाना में दी शिकायत में बताया कि उसकी उम्र 16 वर्ष है। उसके परिवार में उसके दो भाई और माता-पिता हैं। पैसा कमाने के लिए ये लोग मुझ पर देह व्यापार के लिए दबाव बना रहे हैं। मैं जागरण में चौकी कर पैसा कमाती हूं। मेरी कमाई से घर का खर्च चलता है। बाकि परिवार के लोग कोई कुछ काम नहीं करते। एक व्यक्ति भी मेरे साथ जागरण में रहता है। जागरण के बाद वह नशे की गोलियां देकर संबंध बनाता है। इस बारे में अपनी मां को बताया। मां ने उसका पक्ष लेने की बजाए उल्टा डांट दिया। आरोप है कि मां किशोरी को देह व्यापार के लिए मजबूर करती है। वह इस घर में नहीं रहना चाहती और अपनी माता व जगाधरी के उस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई कराना चाहती है।

मां के खिलाफ कार्रवाई के साथ मुझे चाहिए सुरक्षित स्थान
पीड़िता का कहना है कि सबसे ज्यादा उसको तंग उसकी मां ही करती है। उसका पक्ष लेने की बजाए उसको जान से मारने की धमकी देती है। पीड़िता ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसको सुरक्षित स्थान पर रखा जाए। एनजीओ के पदाधिकारी का कहना है कि वे इस बारे में डीसी से मिलेंगे।

लड़की को दिलाएंगे न्याय
एसएचओ महिला थाना सीमा से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से उक्त लड़की के बारे में पता लगा लेकिन अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। मैंने लड़की के घर जांच अधिकारी को भेजा है। लड़की को न्याय दिलाया जाएगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी