Narendra Modi Effect: 23 मई को जन्मा बच्चा, नाम रखा मोदी शर्मा

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर एक पिता ने अपने बच्चों का नाम ही मोदी रख दिया। बीड़ मंगोली में जन्मे बच्चे का नाम मोदी शर्मा रखा गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 24 May 2019 05:44 PM (IST) Updated:Sat, 25 May 2019 10:31 AM (IST)
Narendra Modi Effect: 23 मई को जन्मा बच्चा, नाम रखा मोदी शर्मा
Narendra Modi Effect: 23 मई को जन्मा बच्चा, नाम रखा मोदी शर्मा

पानीपत/कुरुक्षेत्र,जेएनएन। 23 मई को भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत पर देश में पीएम मोदी के समर्थकों में खुशी की लहर थी। कहीं गुलाल उड़ाया जा रहा था तो कहीं फूलों की बारिश हो रही थी। गांव बाबैन खंड में इस खुशी और उत्‍सव का एक अलग नजारा देखने को मिला। बीड़ मंगौली गांव में संजय शर्मा के मोदी ने जन्म लिया। ये कोई मजाक नहीं सच है। 

संजय को 23 मई को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई। संजय शर्मा ने लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे और पीएम नरेंद्र मोदी की प्रतिभा से प्रभावित होकर बेटे का नाम मोदी शर्मा रख दिया। संजय ने बताया कि जो काम भारतीय जनता पार्टी ने देश के लिए किया है उस पर जनता को नाज है। यह जीत हर भारतीय की है, जो देश को अग्रणी देखना चाहता है।

कान खुशियां सुनने को बेताब 
संजय शर्मा ने बताया कि 23 मई को उन्हें एक साथ दो खुशियां सुनने को मिलीं। एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी को भारी बहुमत मिला तो दूसरी तरफ मेरी पत्नी को बेटा हुआ। संजय के पिता कालू राम शर्मा और भाई कुलदीप के मन में ख्याल आया कि क्यों ना हम भी अपने चिराग का नाम मोदी रख लें। परिवार व सगे-संबंधियों ने नामकरण पर सहमति जताई और उन्होंने अपने पुत्र का नाम मोदी रख लिया। 

अब मोदी परिचय का मोहताज नहीं होगा
 मोदी शर्मा के दादा कालू राम शर्मा और ताऊ कुलदीप शर्मा ने कहा कि कहीं ना कहीं जब भी किसी विशेष व्यक्ति के नाम पर जब किसी का नामकरण किया जाता है तो उसके गुण भी बच्चे के अंदर भी दिखाई देते हैं। अब मेरा बेटा भी पीएम के दिखाए रास्ते पर चलेगा। वह भी किसी पहचान का मोहताज नहीं होगा। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी