फॉक डांस में मांडी और रोल प्ले में मॉडल टाउन की टीम प्रथम

पानीपत में जीटी रोड राजकीय मॉडल संस्कृति स्कूल में बुधवार को डाइट की तरफ से प्रतियोगिता आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 07:25 AM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 07:25 AM (IST)
फॉक डांस में मांडी और रोल प्ले में मॉडल टाउन की टीम प्रथम
फॉक डांस में मांडी और रोल प्ले में मॉडल टाउन की टीम प्रथम

जागरण संवाददाता, पानीपत : जीटी रोड राजकीय मॉडल संस्कृति स्कूल में बुधवार को डाइट की तरफ से जिला स्तरीय रोल प्ले एवं फॉक डांस प्रतियोगिता कराई गई। विभिन्न ब्लॉकों की टीमों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता का शुभारंभ डाइट प्राचार्य बिजेंद्र नरवाल ने किया। उन्होंने बच्चों को शिक्षा और खेलों के अलावा अन्य क्षेत्रों में भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने की बात कही। हरियाणवी संस्कृति को बढ़ावा देने का संदेश दिया। डीआरयू ¨वग के इंचार्ज जगबीर आर्य ने मंच संचालन किया। कार्यक्रम में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की मुख्याध्यापिका रश्मि गोयल, जयदीप, संगीता और दीप कुमार ने निर्णायक की भूमिका निभाई। इस मौके पर मनोज कुमार, सचिन वधवा, सीमा रानी और अरूण मौजूद रहे। इन ब्लॉकों की टीमें रहीं विजेता

फॉक डांस में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मांडी की टीम प्रथम, बुड़शाम की टीम द्वितीय और कालखा की टीम तीसरे स्थान पर रही। वहीं रोल प्ले में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मॉडल टाउन प्रथम, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय डाहर द्वितीय और राजकीय कन्या उच्च विद्यालय पट्टीकल्याणा तृतीय स्थान पर रहे।

--------

सक्षम परीक्षा की ट्रे¨नग आज

डाइट संस्थान में बृहस्पतिवार को सुबह 10 बजे से सक्षम परीक्षा के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम होगा। पानीपत और बापौली ब्लॉक में सुबह 14 सितंबर को परीक्षा होगी।

chat bot
आपका साथी