पाठशाला के सामने मिड डे मील वर्करों ने जताया रोष

भापरा प्राथमिक पाठशाला में कार्यरत मिड डे मील कुक के पैरों पर गर्म खाना गिरने पर झुलसने के मामले में स्कूल स्टाफ द्वारा पता तक नहीं लेने से नाराज मिड डे मील वर्करों ने मंगलवार को यूनियन की प्रदेशाध्यक्ष कुसुम पांचाल के नेतृत्व में रोष मार्च निकालते हुए पाठशाला के गेट पर जमकर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Sep 2019 09:16 AM (IST) Updated:Wed, 11 Sep 2019 09:16 AM (IST)
पाठशाला के सामने मिड डे मील वर्करों ने जताया रोष
पाठशाला के सामने मिड डे मील वर्करों ने जताया रोष

जागरण संवाददाता, समालखा : भापरा प्राथमिक पाठशाला में कार्यरत मिड डे मील कुक के पैरों पर गर्म खाना गिरने पर झुलसने के मामले में स्कूल स्टाफ द्वारा पता तक नहीं लेने से नाराज मिड डे मील वर्करों ने मंगलवार को यूनियन की प्रदेशाध्यक्ष कुसुम पांचाल के नेतृत्व में रोष मार्च निकालते हुए पाठशाला के गेट पर जमकर नारेबाजी की। करीब दस मिनट तक स्कूल अध्यापकों ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने जमकर हल्ला किया। इसके बाद गेट खोलने वो स्कूल के अंदर पहुंची और अध्यापकों के रवैये पर नाराजगी जाहिर की। वहीं अध्यापक राकेश ने कुक की हर संभव मदद का भरोसा दिलाया तो वो शांत हुई।

प्रधान कुसुम पांचाल ने बताया कि पाठशाला में सरला बतौर मिड डे मील कुक काम करती है। 6 सितंबर को बच्चों को खाना वितरित करते समय गर्म खाना उसके पैरों पर गिरने से वो झुलस गई थी। परिजन उसे अस्पताल ले गए, लेकिन अध्यापकों ने सुध तक नहीं ली। जब इसको लेकर उनसे बात की गई तो वो उल्टा उन्हें ही सुनाने लगे और उन्होंने विरोध किया तो अध्यापकों ने हर संभव सहायता और पता लेकर आने का आश्वासन दिया। इस मौके पर सुदेश, संतोष, शीला, पूनम, रोशनी, माफी, सुनीता, दयावंती, गीता, कृष्ण आदि मौजूद रही।

chat bot
आपका साथी