पोस्टर, रंगोली और स्लोगन लेखन में मतदाता जागरूकता का दिया संदेश

आइबी पीजी कॉलेज में महिला प्रकोष्ठ कानूनी साक्षरता प्रकोष्ठ रेडक्रॉस इकाई एनसीसी और एनएसएस इकाई के संयुक्त तत्वावधान में बृहस्पतिवार को पोस्टर रंगोली और स्लोगन लेखन प्रतियोगिता आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Oct 2019 06:18 AM (IST) Updated:Fri, 11 Oct 2019 06:18 AM (IST)
पोस्टर, रंगोली और स्लोगन लेखन में मतदाता जागरूकता का दिया संदेश
पोस्टर, रंगोली और स्लोगन लेखन में मतदाता जागरूकता का दिया संदेश

जागरण संवाददाता, पानीपत : आइबी पीजी कॉलेज में महिला प्रकोष्ठ, कानूनी साक्षरता प्रकोष्ठ, रेडक्रॉस इकाई, एनसीसी और एनएसएस इकाई के संयुक्त तत्वावधान में बृहस्पतिवार को पोस्टर, रंगोली, और स्लोगन लेखन प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्राचार्य डॉ. अजय कुमार गर्ग ने प्रतियोगिता शुरू कराया। विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हर व्यक्ति को मतदान का अधिकार है। वह अपने मत से अपनी पसंद की सरकार बना सकता है। प्रत्येक व्यक्ति को अपना मतदान करना चाहिए। इससे प्रदेश में मजबूत सरकार बना सकते हैं। प्रतियोगिता के सफल आयोजन में महिला बाल विकास की जिला संयोजक माही मुंजाल, डॉ. अनिता बजाज और जिला सह संयोजक डॉ. श्रेया मिड्ढा की विशेष भूमिका रही। मंच संचालन प्रो. कनक शर्मा ने किया। इसके अलावा कॉलेज में अंग्रेजी विभाग के तत्वावधान में एमए अंग्रेजी और बीए (ऑनर्स) के विद्यार्थियों के लिए एक फिल्म का प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर प्रो. पीके नरुला, डॉ. किरण मदान, डॉ. पूनम मदान, डॉ. गुरनाम, प्रो. सोनिया, डॉ. निधि मल्होत्रा, डॉ. जोगेश और प्रो. नीतू भाटिया मौजूद रहे। ये रहे परिणाम

पोस्टर प्रतियोगिता में बीकॉम तृतीय वर्ष का निमेश प्रथम, बीए प्रथम वर्ष की आस्था द्वितीय और इसी कक्षा की कोमल तृतीय स्थान पर रही। रंगोली में बीकॉम तृतीय वर्ष की साक्षी और आरती संयुक्त रूप से प्रथम, बीए द्वितीय वर्ष से मंजीत द्वितीय और बीए तृतीय वर्ष से विश्वजीत और बिट्टू संयुक्त रूप से तृतीय रहे। स्लोगन लेखन में बीबीए तृतीय वर्ष की स्नेहा और संजोली प्रथम, बीकॉम प्रथम वर्ष की पारुल द्वितीय और बीए प्रथम वर्ष की किरण तृतीय स्थान पर रही।

chat bot
आपका साथी