नकाबपोश बदमाशों ने डेरे में महिलाओं को बंधक बनाया, चाकू मार लूट ले गए गहने और कैश Panipat News

पानीपत में राधा स्वामी सत्संग भवन के पास डेरे में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। रात 830 बजे बदमाश घर में घुसे और कैश ज्वैलरी ले गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 27 Nov 2019 10:01 AM (IST) Updated:Wed, 27 Nov 2019 10:02 AM (IST)
नकाबपोश बदमाशों ने डेरे में महिलाओं को बंधक बनाया, चाकू मार लूट ले गए गहने और कैश Panipat News
नकाबपोश बदमाशों ने डेरे में महिलाओं को बंधक बनाया, चाकू मार लूट ले गए गहने और कैश Panipat News

पानीपत, जेएनएन।  राक्सेड़ा स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन के पीछे डेरे पर तीन नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर परिवार की तीन महिलाओं को बंधक बना लिया। महिलाओं की ज्वैलरी और रुपये लूट लिये। युवक ने बाहर बाइक का हॉर्न बजाया तो महिलाओं को कमरे में बंद कर फरार हो गए। घटना सोमवार देर सायं 8:30 बजे की है। इसकी सूचना थाना पुलिस को दी गई। 

 महिला परमजीत कौर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका एक बेटा और एक बेटी है। वह परिवार के साथ राधा स्वामी सत्संग भवन के साथ खेत में बने घर में रहती है। सोमवार देर शाम घर पर अपनी पुत्रवधू गुरप्रीत कौर व बेटी वीरा कौर के साथ थीं। बेटा देवेंद्र गांव में दादा का खाना देने गया था। साढ़े आठ बजे के करीब घर के मैन गेट पर तीन युवक पहुंचे। तीनों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था।

टोकने पर चाकू से किया वार

 दरवाजा खोलते ही एक ने चाकू और दूसरे ने पिस्तौल तान दी। तीसरा गेट पर खड़ा हो गया। उसने टोका तो बदमाश ने उसके हाथ पर चाकू से वार कर दिया। दूसरे बदमाश ने उसकी पुत्रवधू पर पिस्तौल तान गले से चेन और कानों से सोने के टॉप्स उतरवा लिए। उसकी बेटी से संदूक खुलवा पांच हजार रुपये निकाल लिये। तीसरे बदमाश ने पुत्रवधू का मोबाइल फोन भी छीन लिया। 

बेटे ने बाइक का हॉर्न बजाया तो भागे बदमाश

लूटपाट के बाद बदमाशों ने तीनों को कमरे में बंद कर दिया। इसी दौरान बेटा देवेंद्र आ गया। उसने दरवाजा खुलवाने के लिए बाइक का हॉर्न बजाया तो बदमाश खेतों की तरफ भाग गए। 

रात भर खाक छानती रही पुलिस

लूटपाट की सूचना जैसे ही समालखा थाना पुलिस को मिली तो तुरंत मौके पर पहुंची। बदमाशों की तलाश में पुलिस रातभर खाक छानती रही, लेकिन कोई सुराग नहीं चल सका। 

अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज 

जांच अधिकारी एएसआइ रामेश्वर ने बताया कि परमजीत कौर के बयान पर तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी