जाट बाहुल्य जौरासी में उद्घाटन के बहाने दर्जनों गांवों को एक साथ साधेंगे सीएम

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जौरासी खालसा में दो फरवरी के लिए रैली की तैयारियां जोरों पर हैं।

By Edited By: Publish:Thu, 31 Jan 2019 08:04 PM (IST) Updated:Fri, 01 Feb 2019 06:12 PM (IST)
जाट बाहुल्य जौरासी में उद्घाटन के बहाने दर्जनों गांवों को एक साथ साधेंगे सीएम
जाट बाहुल्य जौरासी में उद्घाटन के बहाने दर्जनों गांवों को एक साथ साधेंगे सीएम

पानीपत, जेएनएन। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जौरासी खालसा में दो फरवरी के लिए रैली की तैयारियां जोरों पर हैं। खेल स्टेडियम में मंच को तैयार किया जा रहा है। कस्बे से रैली स्थल तक पहुंचने के लिए रास्ते की मरम्मत से लेकर आस-पास पड़ी गंदगी को उठाने का कार्य तेज कर दिया गया है।

सीएम जाट बाहुल्य जौरासी गांव में रैली को संबोधित कर जाटों को साधने का भी काम करेंगे। हलके के जाटों के 13-14 गांव इसी बेल्ट में हैं। हलका विधायक र¨वद्र मच्छरौली ने डीसी सुमेधा कटारिया व एसपी सुमित कुमार के साथ रैली स्थल का दौरा किया। विधायक ने कहा कि जौरासी खालसा में पहली बार कोई सीएम आ रहा है। हलके की जनता में इसके लिए खासा उत्साह है। ऐसे में रैली ऐतिहासिक होगी।

विकास कार्यों की सौंगात का इंतजार
विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री जनता को अनेक विकास कार्यों की सौगात देंगे। उनके सामने समालखा में सरकारी कॉलेज के अलावा दर्जनभर से ज्यादा डिमांड रखी जाएंगी। विधायक ने जींद उपचुनाव में भाजपा को मिली जीत पर कहा कि यह जीत सरकार के कामों की है। डीसी और एसपी ने दिए निर्देश डीसी सुमेधा कटारिया व एसपी सुमित कुमार ने कार्यक्रम स्थल का दौरा कर सुरक्षा व व्यवस्था के आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश
उन्होंने संबंधित अधिकारियों को व्यवस्था को दुरुस्त करने के आदेश दिए। एसपी ने डीएसपी व थाना प्रभारी के साथ सुरक्षा व्यवस्था के लिए मंत्रणा की। इस मौके पर एसडीएम गौरव कुमार, तहसीलदार बंसी लाल मौजूद रहे। समालखा से जौरासी खालसा तक मरम्मत का काम शुरू मुख्यमंत्री के पुराना बस अड्डा फ्लाईओवर और जौरासी रोड से होते हुए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। नगरपालिका ने जौरासी रोड पर नाले, गली व सड़क पर सफाई के साथ गंदगी को उठाना शुरू कर दिया है। गलियों की मरम्मत का कार्य भी शुरू कर दिया है।

chat bot
आपका साथी