कुरुक्षेत्र में लूट, बाइक सवार बदमाशों ने व्‍यापारी से सवा लाख रुपये लूटे

कुरुक्षेत्र में व्‍यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूट की वारदात की। व्‍यापारी दुकान बंद करके आ रहा था तभी सेक्टर पांच में बाइक सवार बदमाश आ गए। उस पर पिस्‍तौल तानकर करीब डेढ़ लाख रुपये लूट ले गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 24 Dec 2020 11:52 AM (IST) Updated:Thu, 24 Dec 2020 11:52 AM (IST)
कुरुक्षेत्र में लूट, बाइक सवार बदमाशों ने व्‍यापारी से सवा लाख रुपये लूटे
सदर थानेसर थाना पुलिस के अंतर्गत सेक्टर पांच में लूट।

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। सदर थानेसर थाना पुलिस के अंतर्गत सेक्टर पांच में मोटरसाइकिल तीन युवकों ने स्कूटी सवार एक व्यापारी से पिस्तौल के बल पर सवा लाख रुपये दो मोबाइल छीन लिए। बदमाशों ने व्यापारी पर पिस्तौल तान ली और उसने रुपयों का बैग व मोबाइल लूट कर फरार हो गए। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने वीटी भी कराई, मगर आरोपित फरार होने में कामयाब रहे। सदर थानेसर थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर पांच निवासी अनिल कुमार ने सदर थानेसर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह और उसके पिता बलदेव राज के नाम से पिपली चौक पर करनाल रोड पर दुकान है। रोजाना की तरह वह लगभग सवा आठ बजे अपनी दुकान को बंद करके घर जाते हैं। बुधवार रात को वह अकेला था। इसलिए आठ बजकर 10 मिनट पर वह दुकान बंद कर स्कूटी पर सवार होकर घर जा रहा था।

सवा आठ बजे के करीब जब वह अपनी गली के मोड़ पर पहुंचा तोएक मोटरसाइकिल पर तीन युवक सवार हो कर आए। एक युवक ने उसे धक्का देकर स्कूटी से नीचे गिरा दिया। शिकायतकर्ता के गले में काले रंग का बैग था, जिसमें दो मोबाइल फोन, लगभग सवा लाख रुपये व दुकान की चाबियों के गुच्छे थे। आरोपितों ने बैग छीनने के प्रयास किया। उसके विरोध करने पर एक युवक बोला कि कट्टा निकाल कर उसको गोली मार दो। यह सुनकर वह घबरा गया और इसी दौरान आरोपितों ने उसने बैग छीन लिया। तीनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर चौहान अस्पताल की तरफ से फरार हो गए।  

सदर थानेसर थाना पुलिस प्रभारी राजपाल ने बताया कि पुलिस ने अनिल कुमार की शिकायत के आधार पर तीनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। जल्द ही आरोपितों का सुराग जुटा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी