कमल इलेक्ट्रिकल करेगी स्ट्रीट लाइट की मरम्मत

नगरपालिका ने कमल इलेक्ट्रिकल को कस्बे की स्ट्रीट लाइटों को संवारने का ठेका दिया है। एजेंसी को इसके लिए प्रति माह 93,232 रुपये मिलेंगे। सामान भी उसका अपना होगा। एजेंसी के शुक्रवार से काम शुरू करने की संभावना है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 07:55 AM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 07:55 AM (IST)
कमल इलेक्ट्रिकल करेगी स्ट्रीट लाइट की मरम्मत
कमल इलेक्ट्रिकल करेगी स्ट्रीट लाइट की मरम्मत

जागरण संवाददाता, समालखा : नगरपालिका ने कमल इलेक्ट्रिकल को कस्बे की स्ट्रीट लाइटों को संवारने का ठेका दिया है। एजेंसी को इसके लिए प्रति माह 93,232 रुपये मिलेंगे। सामान भी उसका अपना होगा। एजेंसी के शुक्रवार से काम शुरू करने की संभावना है।

नपा सचिव प्रदीप कुमार ने कहा कि कस्बे की सड़कों पर लगी खराब स्ट्रीट लाइटों और वार्डो में लगी मर्करी और बल्ब को ठीक करने के लिए कमल इलेक्ट्रिकल को ठेका दिया गया था। पांच ठेकेदारों ने इसके लिए निविदा भरा था, जिसमें सबसे कम रेट इसी का था। उन्होंने कहा कि जेई के नहीं होने से एजेंसी को वर्क आर्डर जारी नहीं हो सका। शुक्रवार को जेई के आते ही उसे वर्क आर्डर जारी किया जाएगा। तुरंत काम शुरू करने को कहा जाएगा। एजेंसी प्राथमिकता के आधार पर सबसे पहले सड़कों की स्ट्रीट लाइटों को दुरुस्त करेगी। फिर वार्डो की लाइट व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा। एजेंसी को स्ट्रीट लाइट प्वाइंटों के बारे में बता दिया गया है। दीपावली से पहले रोशनी व्यवस्था को दुरुस्त करने को कहा गया है। वार्डो में एलईडी बल्ब लगाने का काम पहले से चालू है।

chat bot
आपका साथी