जेल में सफाईकर्मी ने जूते में छिपा रखी थी अफीम, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता पानीपत सिवाह के पास स्थित जिला जेल में वार्डर ने ठेके पर लगाए गए सफाईकम

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 05:26 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 05:26 AM (IST)
जेल में सफाईकर्मी ने जूते में छिपा रखी थी अफीम, गिरफ्तार
जेल में सफाईकर्मी ने जूते में छिपा रखी थी अफीम, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : सिवाह के पास स्थित जिला जेल में वार्डर ने ठेके पर लगाए गए सफाईकर्मी को 10 ग्राम अफीम सहित काबू किया। आरोपित ने जूते में अफीम छीपा रखी थी। सफाईकर्मी को नौकरी से हटा दिया गया है। शक जताया जा रहा है कि आरोपित अफीम हवालातियों को बेचने के लिए लाया था। पहले भी जेल में चार हवालातियों से मोबाइल फोन बरामद हो चुके हैं।

जेल उप अधिक्षक जोगेंद्र सिंह देशवाल ने पुलिस को शिकायत दी कि 18 सितंबर 2019 से दिवाना गांव का दीपक कुमार ठेके पर जेल में सफाईकर्मी के तौर पर काम कर रहा था। सोमवार को 3:45 बजे ड्योढी में तैनात वार्डर चांद सिंह ने सफाईकर्मी दीपक की तलाशी ली। दाएं पैर के जूते के पतावे के नीचे नशीला पदार्थ रखने का शक हुआ। दीपक को उनके पास पेश किया और जूते से काले रंगी की पन्नी से 10 ग्राम अफीम बरामद की गई। इस बारे में सेक्टर-29 थाने एएसआइ श्रीभगवान ने बताया कि मामला दर्ज करके आरोपित दीपक को गिरफ्तार किया। दीपक ने बताया कि वह अफीम दिल्ली से एक राहगीर के पास से लेकर आया था। उससे पूछा गया कि अफीम बंदियों को बेचनी थी क्या, इस पर आरोपित ने इन्कार कर दिया। आरोपित दीपक को अदालत में पेश किया, दहां से उसे जेल भेज दिया गया।

जेल में कुख्यात अपराधियों से मोबाइल फोन बरामद हो चुके हैं

जिला जेल में कुख्यात अपराधियों से मोबाइल फोन बरामद हो चुके हैं। दस दिन पहले ही जेल में हवालाती कैथल के बाता गांव के अनुज से मोबाइल फोन बरामद किया गया था। उसने कमरे में लगे वाशबेसिन के नीचे से मोबाइल फोन छीपा रखा था। इससे पहले भी सिवाह गांव के प्रसन्न उर्फ लंबू व उसके तीन साथियों से दो मोबाइल बरामद किए गए थे। पुलिस अभी तक पता नहीं लगा पाई है कि हवालातियों के पास मोबाइल किन लोगों ने पहुंचाए थे।

chat bot
आपका साथी