जेल गया, फिर भी नहीं सुधरा, अब पत्नी को ईंट से पीट-पीटकर मार डाला Panipat News

शराबी ने सिर में ईंट से वार कर पत्नी को मार डाला। परिजनों ने जेठ और जेठानी पर भी हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 14 Sep 2019 08:25 AM (IST) Updated:Sat, 14 Sep 2019 08:25 AM (IST)
जेल गया, फिर भी नहीं सुधरा, अब पत्नी को ईंट से पीट-पीटकर मार डाला Panipat News
जेल गया, फिर भी नहीं सुधरा, अब पत्नी को ईंट से पीट-पीटकर मार डाला Panipat News

पानीपत, जेएनएन। गांव बापौली में शराब के नशे में धुत व्यक्ति ने घरेलू कलह के दौरान ईंट से वार कर पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपित पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। परिजनों ने मृतका के जेठ और जेठानी पर भी वारदात में शामिल होने का आरोप लगाया है। परिजनों ने बताया कि पहले भी बेटी से मारपीट के मामले में जेल जा चुका है।

बहरामपुर गांव निवासी ओमप्रकाश ने बताया कि उसने 15 साल पहले बड़ी बेटी मंजू की शादी बापौली के राजू से की थी। राजू नशे का आदी है। देर शाम राजू और मंजू में झगड़ा हो गया। आरोप है कि राजू ने मंजू के सिर में ईंट से ताबड़तोड़ वार किए। वारदात के दौरान मंजू का जेठ कालूराम और जेठानी रानी भी वहीं थे। कालूराम घायल मंजू को कार से अस्पताल ले जाने लगा, लेकिन मंजू ने दम तोड़ दिया। इस पर कालूराम ने उनकों मंजू की मौत की सूचना दी। जब वे गांव बापौली पहुंचे तो उन्हें मंजू का शव कालूराम के घर में पड़ा मिला।

पति दो साल से कर रहा था परेशान
ओमप्रकाश ने बताया कि राजू दो साल से मंजू को परेशान कर रहा था। वह अक्सर रात में मंजू के साथ मारपीट कर घर से निकाल देता था। इस पर वह मजबूरन पैदल ही मायके चली जाती थी। उन्होंने कई बार पुलिस को शिकायत देकर आरोपित को पकड़वाया, लेकिन हर बार कालूराम जमानत दे उसे छुड़वा लेता था।

सात साल पहले साले संग की थी मारपीट, अभी तक लापता
ओमप्रकाश ने बताया कि सात साल पहले उसके बेटे दीपक के साथ आरोपित राजू ने बापौली सब्जी मंडी में मारपीट की थी। उसके बाद से दीपक का कोई भेद नहीं लगा। उनका आरोप है कि आरोपित राजू ही दीपक के बारे में जानता है। 

राजू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। वह अभी फरार है। परिजन मांग करेंगे तो अन्य आरोपितों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
सुमित कुमार, प्रभारी बापौली थाना।

chat bot
आपका साथी