100 किलो चूरापोस्त से भरा ट्रक पकड़ा

सीआइए-टू ने रविवार दोहपर को नूरवाला से अंसल रोड पर पंजाब नंबर का ट्रक पकड़ा। ट्रक में 100 किलो 100 ग्राम डोडा पोस्त और 5 किलो 40 ग्राम चूरापोस्त था। ये नशीला पदार्थ राजस्थान के जिला उदयपुर के मंगलवाड़ा गांव से पानीपत में बेचने के लिए लाया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Mar 2020 08:27 AM (IST) Updated:Mon, 23 Mar 2020 08:27 AM (IST)
100 किलो चूरापोस्त से भरा ट्रक पकड़ा
100 किलो चूरापोस्त से भरा ट्रक पकड़ा

जागरण संवाददाता, पानीपत : सीआइए-टू ने रविवार दोहपर को नूरवाला से अंसल रोड पर पंजाब नंबर का ट्रक पकड़ा। ट्रक में 100 किलो 100 ग्राम डोडा पोस्त और 5 किलो 40 ग्राम चूरापोस्त था। ये नशीला पदार्थ राजस्थान के जिला उदयपुर के मंगलवाड़ा गांव से पानीपत में बेचने के लिए लाया गया था।

सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि एएसआइ नवीन कुमार के नेतृत्व में टीम नूरवाल बस अड्डे के पास गश्त कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि अंसल रोड पर ट्रक खड़ा है। इसमें नशीला पदार्थ है। दबिश देकर चालक पंजाब के जिला शहीद भगत सिंह के जोगेवाला गांव के मक्खन व परिचालक गगन को काबू किया। ड्यूटी मजिस्ट्रेट बिजली निगम के एक्सईएन विजन जैन को बुलाकर ट्रक की तलाश ली तो इसमें भारी मात्रा में नशीला पदार्थ भरा था। सेक्टर 13-17 में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। आरोपित मक्खन और गगन को सोमवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें एक दिन की रिमांड पर लिया गया है। इस दौरान आरोपितों से नशे के सौदागरों के ठिकानों का पता लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी