कैथल में तेजधार हथियार से वार कर बुजुर्ग महिला की हत्या, चारपाई पर पड़ा मिला शव

बयान के अनुसार बेटा पुत्रवधू और पोता चौबारे में सोये हुए थे और बुजुर्ग महिला नीचे अकेली सो रही थी। वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपितों ने सीसीटीवी कैमरे की तार को काट दिया

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 11:56 AM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 11:56 AM (IST)
कैथल में तेजधार हथियार से वार कर बुजुर्ग महिला की हत्या, चारपाई पर पड़ा मिला शव
कैथल में तेजधार हथियार से वार कर बुजुर्ग महिला की हत्या, चारपाई पर पड़ा मिला शव

कैथल, जेएनएन। हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर स्थित जनकपुरी कालोनी में शनिवार की देर रात को एक बुजुर्ग महिला की तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी। महिला का शव चारपाई पर पड़ा हुआ मिला, वहीं गले और कान में पहले सोने के जेवरात गायब मिले। एक कमरे का सामान भी बिखेरा हुआ था, वहीं वारदात से पहले सीसीटीवी कैमरे की तार को भी काट दिया। सुबह जब बेटा अपने कमरे से बाहर आया तो महिला मृत अवस्था में पड़ी हुई मिली। इसके बाद सूचना सिविल लाइन थाना पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी और एफएसएल की टीम ने मौके का दौरा करते हुए तथ्य जुटाए। वारदात क्यों और किस मकसद से की गई है इस बारे में अभी कोई सुराग नहीं लग पाया है, पुलिस स्वजनों और आस-पड़ोस के लोगों से बातचीत कर रही है।

मां की हत्या की सूचना मिलने के बाद अपनी ससुराल चंडीगढ़ से कैथल लौटी बेटी देवेंद्र कौर ने बताया कि रात को करीब सात-आठ बजे 60 वर्षीय मां चरणजीत कौर से बातचीत हुई थी। सभी ठीक-ठाक थे। रक्षाबंधन के दिन वे अपने मायके आई थी। बड़ा भतीजा अरमान उसके साथ चला गया था। जबकि उसका भाई गुरप्रीत कौर, भाभी राजविंद्र कौर व बेटा अनमोल यही घर पर ही थे। रोजाना की तरफ रात को मां घर में नीचे सोई हुई थी और भाई व भाभी व बेटे अनमोल ऊपर चौबारे में सोये हुए थे। सुबह जब भाई उठाकर नीचे आया तो मां चारपाई पर मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। भाई ने परिवार के अन्य सदस्यों को वारदात की सूचना दी। इसके बाद सभी कैथल पहुंचे। मां के सिर पर तेजधार हथियार से वार कर हत्या की गई है। गले में चेन और कानों की बाली को भी निकाला हुआ था। साथ लगते कमरे में सामान बिखरा हुआ मिला।

कुछ दिन पहले गाड़ियों की सर्विस करने वाले एक व्यक्ति के साथ हुई थी कहासुनी

देवेंद्र कौर ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके भाई की यहां गली में गाड़ियों की सर्विस करने वाले व्यक्ति के साथ कहासुनी हुई थी। क्योंकि उनके घर के बाहर पानी की मोटर लगी हुई थी। गाड़ी वाले ने मोटर पर टायर चढ़ा दिया था, इस बारे में गाड़ी वाले को ध्यान से गाड़ी चलाने की बात कही थी। इस कहासुनी के दौरान दोनों पक्षों में बातचीत होने के बाद समझौता हो गया था। अगले एक-दो दिन बाद गाड़ी वाला 10-15 युवकों को लेकर उनके घर आया और उसके भाई को पीटने की बात कहने लगा, लेकिन उसकी मां ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद वे वापस चले। इसके अलावा उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है।

-----सिविल लाइन थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि बुजुर्ग महिला की हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके का दौरा किया है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मामले में जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी