शेल्टर होम से भागी युवती, पुलिस कर रही तलाश

जागरण संवाददाता पानीपत न्यू रिसालू रोड स्थित हरि महिला विकास समिति ओपन शेल्टर होम से बृहस्पतिवार को एक युवती फरार हो गई। वहीं युवती कमरे में नहीं मिली तो शेल्टर होम स्टॉफ में हड़कंप मच गया। संचालक के काफी तलाशने पर भी उसका कोई भेद नहीं लगा। पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया है। शेल्टर होम संचालक तेजराम शर्मा ने बताया कि फिलहाल शेल्टर होम में चार लड़कियां अस्थाई रूप से रह रही है। 1

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Feb 2020 08:54 AM (IST) Updated:Sat, 15 Feb 2020 08:54 AM (IST)
शेल्टर होम से भागी युवती, पुलिस कर रही तलाश
शेल्टर होम से भागी युवती, पुलिस कर रही तलाश

जागरण संवाददाता, पानीपत : न्यू रिसालू रोड स्थित हरि महिला विकास समिति ओपन शेल्टर होम से बृहस्पतिवार को एक युवती फरार हो गई। वहीं युवती कमरे में नहीं मिली तो शेल्टर होम स्टॉफ में हड़कंप मच गया। संचालक के काफी तलाशने पर भी उसका कोई भेद नहीं लगा। पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया है।

शेल्टर होम संचालक तेजराम शर्मा ने बताया कि फिलहाल शेल्टर होम में चार लड़कियां अस्थाई रूप से रह रही है। 18 साल की संजू निवासी गरगुटी, भैरोगंज बिहार बृहस्पतिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में कहीं चली गई। वहीं घटना की सूचना मिलने पर सीडब्ल्यू टीम ने जांच की। जांच अधिकारी ने बताया कि फिलहाल युवती की तलाश की जा रही है।

पहले भी दो किशोरियां हो चुकी है फरार

27 दिसंबर को बिहार की रहने वाली 12 साल की किशोरी और दिनानाथ कॉलोनी निवासी 16 साल की किशोरी शेल्टर होम की 10 फीट ऊंची दीवार फांदकर फरार हो गई थी। जांच पड़ताल में बाथरूम के पास रखी कुर्सी पर दोनों किशोरियों के पैरों के निशान मिले थे।

chat bot
आपका साथी