हादसों में टाउन प्ला¨नग कर्मी सहित चार जख्मी

कस्बा में हुए सड़क हादसों में टाउन प्ला¨नग विभाग के कर्मचारी व उसकी पत्नी सहित चार लोग जख्मी हो गए। घायलों को स्थानीय सीएचसी व सिवाह स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 06:42 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 06:42 AM (IST)
हादसों में टाउन प्ला¨नग कर्मी सहित चार जख्मी
हादसों में टाउन प्ला¨नग कर्मी सहित चार जख्मी

जागरण संवाददाता, समालखा : कस्बा में हुए सड़क हादसों में टाउन प्ला¨नग विभाग के कर्मचारी व उसकी पत्नी सहित चार लोग जख्मी हो गए। घायलों को स्थानीय सीएचसी व सिवाह स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

नारायणा वासी बलबीर ¨सह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह टाऊन प्ला¨नग विभाग में नौकरी करता है। मंगलवार को पत्नी राजकली को बाइक पर लेकर घर से समालखा बाजार से सामान लेने के लिए चला था। जैसे ही दोनों नहरों के बीच बनी सड़क पर पहुंचे तो तभी पानीपत की तरफ से आ रही एक कार ने उनको टक्कर मार दी। हादसे में दंपती को गंभीर चोट आई। पता लगने पर आए बेटे दीपक ने उन्हें सिवाह के पास एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि चालक कार को लेकर मौके से फरार हो गया। दूसरा हादसा मच्छरौली के पास हुआ। जहां यूपी के शामली वासी वीरेंद्र कुमार को चोट आई। जिसे सड़क पार करते समय बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इसके अलावा एक अन्य हादसे में चांद वासी समालखा जख्मी हो गया।

chat bot
आपका साथी