नाबालिग बेटी के साथ तीन साल से कर रहा था दुष्कर्म

जेएनएन, अंबाला : साहा क्षेत्र के गांव में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। एक पिता पिछले तीन साल से अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Jul 2018 10:43 AM (IST) Updated:Sat, 07 Jul 2018 10:43 AM (IST)
नाबालिग बेटी के साथ तीन साल से कर रहा था दुष्कर्म
नाबालिग बेटी के साथ तीन साल से कर रहा था दुष्कर्म

जेएनएन, अंबाला : साहा क्षेत्र के गांव में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। एक पिता पिछले तीन साल से अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा। पिता के जुल्मों से तंग आकर नाबालिग ने अपने पिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। साहा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है।

करीब 17 साल की नाबालिग ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पिता पिछले तीन साल से शराब पीकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। गत रात्रि भी उसने शराब पीकर उसे खासा परेशान किया और मारपीट भी की। वह जब भी अपने पिता के खिलाफ आवाज उठाती थी तो उसे जान से मारने की धमकी दी जाती थी। साहा पुलिस ने इस दुष्कर्मी पिता को गिरफ्तार कर पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सरपंच ने पीएम को चिट्ठी लिख दी है। उधर जैसे ही दुष्कर्म की इस वारदात का ग्रामीणों को पता चला तो हर किसी ने इस दुष्कर्मी पिता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। गांव की सरपंच ने प्रधानमंत्री को एक चिट्ठी लिखी, जिसमें बच्चियों के साथ दुष्कर्म की हो रही घटनाओं पर दुख व्यक्त किया। चिट्ठी अपने दुष्कर्मी बाप को फांसी देने की मांग की।

chat bot
आपका साथी