तीन महीने बाद भी नहीं लगा अधीक्षक से ठगी करने वालों का सुराग

कचा कैंप निवासी बुनकर सेवा केंद्र के तकनीकी अधीक्षक से ठगी करने वाले ठग का तीन महीने बाद भी थाना मॉडल टाउन पुलिस पता नहीं लगा पाई है। पीड़ित एसपी सहित कई आला अधिकारियों को शिकायत देकर रुपये बरामद कराने की गुहार लगा चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Feb 2020 06:10 AM (IST) Updated:Tue, 11 Feb 2020 06:10 AM (IST)
तीन महीने बाद भी नहीं लगा अधीक्षक से ठगी करने वालों का सुराग
तीन महीने बाद भी नहीं लगा अधीक्षक से ठगी करने वालों का सुराग

जागरण संवाददाता, पानीपत: कच्चा कैंप निवासी बुनकर सेवा केंद्र के तकनीकी अधीक्षक से ठगी करने वाले ठग का तीन महीने बाद भी थाना मॉडल टाउन पुलिस पता नहीं लगा पाई है। पीड़ित एसपी सहित कई आला अधिकारियों को शिकायत देकर रुपये बरामद कराने की गुहार लगा चुका है।

अग्रसेन कॉलोनी निवासी तकनीकी अधीक्षक दिनेश शर्मा ने बताया कि उसने 24 नवंबर को कच्चा कैंप स्थित एसबीआइ बैंक एटीएम से पांच हजार रुपये निकाले थे। इस दौरान एटीएम मशीन के पास खड़े एक युवक ने उसे दोबारा मिनी स्टेटमेंट निकालने के लिए कहा। आरोपित के झांसे में आकर स्टेटमेंट चेक करके वह घर की ओर चला ही था कि 5 मिनट बाद उसके फोन पर 10 हजार रुपये निकलने का ट्रांजेक्शन मैसेज आ गया। थाना प्रभारी सुनील ने बताया कि आरोपितों की धरपकड़ के भरसक प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

22 लाख के चावल और ट्रक लेकर चालक फरार

जागरण संवाददाता, पानीपत: नौल्था गांव स्थित जीआरएम ओवरसीज लिमिटेड राइस मिल से 22 लाख की कीमत का चावल लेकर गया चालक 10 दिन बाद भी अपने गंतव्य स्थल तक नहीं पहुंचा। मिल के सीएफओ रत्तन लाल की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

सीएफओ रतन लाल ने बताया कि उन्होंने 31 जनवरी को गोहाना रोड के ट्रांसपोर्टर जगबीर सिंह की हरियाणा गुजरात फ्रेट करियर ट्रांसपोर्ट के ट्रक में 1121 बासमती चावल के 875 कट्टे लोड कराए थे। जिनकी कीमत 22.08 लाख रुपये है। आज तक भी ट्रक मुंद्रा पोर्ट पर नहीं पहुंचा है, जबकि सफर तय करने में चालक को लगभग तीन से चार दिन का समय लगता है। जांच अधिकारी ने बताया कि फिलहाल चावल से भरे ट्रक और चालक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी