नशे की लत को पूरा करने के लिए चुराते थे बाइक, चार आरोपित गिरफ्तार

करनाल में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। चारों नशे के आदि थे जो नशे की लत को पूरा करने के लिए बाइक चोरी किया करते थे।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Jun 2022 06:25 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jun 2022 06:25 PM (IST)
नशे की लत को पूरा करने के लिए चुराते थे बाइक, चार आरोपित गिरफ्तार
करनाल में बाइक चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार।

असंध(करनाल), संवाद सहयोगी। नशे की पूर्ति के लिए बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चार आरोपितों को स्पेशल यूनिट असंध की टीम ने गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से चोरी की गई दाे बाइक बरामद की गई है। ये आरोपित कैथल जिला के है, जिन्होंने असंध क्षेत्र में भी आकर कईं वारदातें की। 

जानकारी के मुताबिक गत सोमवार को एएसआई नरेंद्र कुमार व मुख्य सिपाही खेमचंद की अध्यक्षता में टीमों द्वारा आरोपित रोहित उर्फ चिल्लू व जोनी वासी राजौंद जिला कैथल व सुमित तथा रोहित उर्फ गोल्डी वासी गांव संतोख माजरा जिला कैथल को विश्वसनीय सूचना पर असंध में अलग-अलग जगह से चोरीशुदा दो बाइक सहित गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में आरोपित रोहित उर्फ चिल्लू व जोनी द्वारा थाना असंध के एरिया से बाइक चोरी की तीन व थाना राजौंद जिला कैथल के एरिया से दो वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। इसके अलावा आरोपित सुमित व रोहित उर्फ गोल्डी ने थाना असंध के एरिया से बाइक चोरी की चार वारदातों को अंजाम देना माना है।

एकांत में या बिना लाक बाइक को बनाते थे निशाना

पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला है कि आरोपित अलग-अलग प्रकार का नशा करने के आदी हैं। जिसकी पूर्ति के लिए बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपित सुमित, रोहित उर्फ चिल्लू व जोनी के खिलाफ पहले भी बाइक चोरी व घरों में चोरी करने का एक-एक मामला दर्ज हैं। आरोपितों ने बताया कि वे एंकात जगह पर खडी बाइक को निशाना बनाते थे।

कोई पुरानी चाबी लगाकर या लाक खुली बाइक को चोरी कर मौके से फरार हो जाते थे और जिस बाइक में पुरानी चाबी नही लगती थी उसे वहीं छोड़ जाते थे। आरोपितों को मंगलवार को अदालत में  कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपितों को अन्य मामलों में रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी व चोरी की गई बाइक बरामद की जाएंगी।

chat bot
आपका साथी