पानीपत नहर में मिला करनाल के अनमोल गार्डन के मैनेजर का शव, 12 दिन से थे लापता, हत्‍या की आशंका

हरियाणा के करनाल के अनमोल गार्डन के मैनेजर का शव पानीपत नहर से मिला है। राजीवपुरम निवासी मैनेजर सुनील सैनी 12 दिन से लापता थे। स्वजन पहले से ही अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को लगाते रहे गुहार।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 07:38 AM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 07:38 AM (IST)
पानीपत नहर में मिला करनाल के अनमोल गार्डन के मैनेजर का शव, 12 दिन से थे लापता, हत्‍या की आशंका
पानीपत नहर में मिला मैनेजर का शव।

करनाल, जागरण संवाददाता। 12 दिन से लापता अनमोल गार्डन के मैनेजर सुनील सैनी का शव पानीपत नहर से बरामद हुआ है, जिसके बाद परिवार में मातम पसर गया है। मृतक के गले में तार बंधी मिली है, जिसके चलते स्वजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है तो वहीं पुलिस पर भी समय रहते कार्रवाई न किए जाने के आरोप लगाए हैं।

राजीवपुरम कालोनी वासी करीब 45 वर्षीय सुनील सैनी अनमोल गार्डन के मैनेजर थे। वे आठ अगस्त रात करीब सवा नौ बजे अचानक ही लापता हो गए थे, जिसके बाद स्वजन उसकी तलाश करने लगे और उन्हें कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस को शिकायत दी। अगले दिन पुलिस ने गुमशुदगी रपट दर्ज कर ली थी। जिसमें प्रेम चंद सैनी ने बताया था कि वह अनमोल गार्डन के लिए बेल पत्थर लेने के लिए गया था, जिसके बाद वापस नहीं लौटा।

अभी स्वजन व पुलिस उसकी तलाश नहीं कर पाए थे कि पांच दिन बाद उसका अचानक मोबाइल बरामद हुआ तो अगले दिन स्कूटी भी घर के पास से ही मिल गई थी। इसके बाद स्वजनों को उसके साथ कोई अनहोनी की आशंका हो गई थी। इसी के चलते वे बार-बार पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाते रहे।

प्रेम चंद ने बताया कि वे एसपी गंगा राम पूनिया से लेकर आईजी ममता सिंह से भी मिले, लेकिन पुलिस समय रहते कोई कार्रवाई नहीं कर पाई। वीरवार देर रात को गोताखोर प्रगट सिंह ने अचानक उन्हें सूचना दी कि पानीपत नहर में एक शव मिला है। वे मौके पर पहुंचे तो शव सुनील सैनी का ही था, जिसके गले में तारें बंधी हुई थी। शव को देख स्पष्ट हो रहा था कि उसकी बेरहमी से हत्या की गई है।

देर रात को ही पानीपत पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस में रखवा दिया था, जिसका आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा। वहीं शव मिलने की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। स्वजनों ने बिलखते हुए कहा कि सुनील सैनी लापता होने से एक दिन पहले अपने भतीजे के साथ स्कूटी पर सवार होकर आ रहा था, जिस दौरान उसकी टक्कर एक बाइक से हो गई थी।

बाइक सवार लोगों ने उसके साथ झगड़ा भी किया। उन्हें पूरा शक है कि उन्होंने ही इस वारदात को अंजाम दिया होगा। उधर सेक्टर 32 थाना एसएचओ जितेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस सुनील सैनी की तलाश कर रही थी, लेकिन कोई पता नहीं चल पा रहा था। अब सूचना मिली है कि उसका शव पानीपत में बरामद हुआ है। मामले की जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी