दाउद इब्राहिम के गुर्गे के भतीजे ने की वारदात, गुजराती कारोबारी से लूटे थे साढ़े चार करोड़

अंबाला में 72 लाख रुपये की लूट के बाद खुलने लगी परतें। चार साल में चार वारदातें। 6.27 करोड़ रुपये गंवाए। देशभर में 56 कार्यालय हैं एसके ट्रेडर्स के खेती-बाड़ी से जुड़ा है काम।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 25 Jun 2020 02:29 PM (IST) Updated:Thu, 25 Jun 2020 02:29 PM (IST)
दाउद इब्राहिम के गुर्गे के भतीजे ने की वारदात, गुजराती कारोबारी से लूटे थे साढ़े चार करोड़
दाउद इब्राहिम के गुर्गे के भतीजे ने की वारदात, गुजराती कारोबारी से लूटे थे साढ़े चार करोड़

पानीपत/अंबाला, [दीपक बहल]। अंबाला-जगाधरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर 72.35 लाख रुपये की लूट का शिकार हुए गुजरात के कारोबारी कमलेश शाह से रेवाड़ी के धारूहेड़ा में भी साढ़े चार करोड़ रुपये की लूट हुई थी। इस लूट में गिरफ्तार किए गए नौ आरोपितों में से एक आरोपित सलमान अंडरवर्ल्‍ड दाऊद इब्राहिम के गुर्गे का भतीजा है। पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में आरोपित ने जमानत मंजूर करवाने के लिए कारोबारी कमलेश के रुपये को कालाधन करार दिया था, जिसकी जांच पुलिस से लेकर आयकर विभाग ने की थी। दिसंबर 2019 में हाईकोर्ट ने आरोपित की जमानत खारिज कर कमलेश के रुपयों को सफेद धन करार दिया था।

कारोबारी कमलेश ने बताया कि चार साल में हरियाणा में चार वारदातें हो चुकी हैं, जिसमें 6.27 करोड़ रुपये गंवाए थे। इनमें से 2.72 करोड़ रुपये की बरामदगी हो चुकी है। अंबाला में हुई लूट को लेकर भी पुलिस पिछले मामलों को खंगाल रही है। 

बता दें कि अंबाला में भी पिछले दिनों कारोबारी के कर्मचारी विनोद पटेल से 72.35 लाख रुपये की लूट हुई थी। महेश नगर थाना पुलिस ने कारोबारी कमलेश शाह की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू की थी। प्रकरण में पुलिस साइबर सेल की मदद ले रही है।

जांच में पता चला कि जनवरी 2020 में भी कमलेश शाह के कर्मचारियों पर गोली चलाकर 80.20 लाख रुपये की लूट की गई थी। इसकी तफ्तीश भी जारी है। इसी प्रकार 2016 में यमुनानगर में ही 25 लाख की लूट हुई, जिसमें एक व्यक्ति की हत्या भी हो गई थी। आरोपित और मरने वाला दोनों ही कमलेश शाह की फर्म में नौकरी करते थे।

इसी तरह अगस्त 2018 में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव कापड़ीवास के निकट कमलेश शाह के चालक कर्ण पटेल और अन्य कर्मचारी से साढ़े चार करोड़ रुपये की लूट हुई थी। सीमा विवाद में उलझे इस मामले में दिल्ली और हरियाणा पुलिस ने जांच की। नौ आरोपितों को गिरफ्तार किया गया, जिनसे 2 करोड़ 47 लाख रुपये बरामद हुए। महेश नगर थाना के जांच अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि जांच में बात सामने आई है कि 2018 में जो लूट हुई थी उसमें दाऊद इब्राहिम के गुर्गे का भतीजा भी शामिल था।

ये भी पढ़ें: प्‍यार-अपराध का रोचक मामला, जेल से छूट किया प्रेमविवाह, खर्चे कम पड़े तो बना सरगना

ये भी पढ़ें: Video Viral सहम जाएगा दिल, चोरी के शक में दो युवकों को पेड़ से बांध बेरहमी से पीटा

ये भी पढ़ें: पंचायती जमीन में कब्‍जे के लिए हत्‍या, घर से बाहर बुलाकर मार दी गोली

ये भी पढ़ें: उधार दिए रुपये मांगने पर दुकानदार के पेट में मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

ये भी पढ़ें: Religion Conversion पानीपत में 5 परिवारों के 24 सदस्यों ने मुस्लिम धर्म छोड़ अपनाया हिंदू धर्म

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी