Move to Jagran APP

उधार दिए रुपये मांगने पर दुकानदार के पेट में मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

उधार दिए 1.70 लाख रुपये मांगने पर करियाना दुकानदार को गोली मार दी गई। जींद रोड पर होटल के नजदीक कार से उतरकर आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 10:58 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 11:01 AM (IST)
उधार दिए रुपये मांगने पर दुकानदार के पेट में मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
उधार दिए रुपये मांगने पर दुकानदार के पेट में मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

पानीपत/कैथल, जेएनएन। कैथल में एक दुकानदार को गोली मार दी गई। जींद रोड पर बाइपास पर पैसे के लेन-देन में एक व्यक्ति ने करियाना दुकानदार के पेट में गोली मार दी। उसे जिला नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। सूचना मिलने पर सिटी थाना और अनाज मंडी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसे देर रात गिरफ्तार कर लिया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि आरोपित ने कई माह पहले 1 लाख 70 हजार रुपये उधार लिए थे। बार-बार मांगने के बावजूद आरोपित ने पैसे नहीं दिए।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में अशोका गार्डन कालोनी निवासी दीपक कुमार ने बताया कि कालोनी में ही उसकी करियाना की दुकान की हुई थी। उसकी दुकान के सामने ही हुडा सेक्टर 19 निवासी राजेश नागपाल की मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान थी। राजेश ने उससे 1 लाख 70 हजार रुपये उधार लिए थे। इन पैसों को वापस मांगने के लिए कई बार बातचीत की, लेकिन हर बार झूठा आश्वासन देता रहा। यहां तक कि उसने देख लेने के धमकी भी देने लगा। आरोप है कि 23 जून को वह अपने दोस्त हुडा सेक्टर 20 निवासी अनुज मेहता, अमरगढ गामड़ी निवासी संजय कुमार, बलराज नगर निवासी दीपक कुमार के साथ जींद रोड पर स्थित श्रीराम होटल पर रात को खाना खाने के लिए गया था। 

वहां पहले से ही होटल के साथ वरना गाड़ी में राजेश नागपाल और एक अन्य युवक दीपक कुमार ने उसे आवाज देकर बुलाया। जब वे गाड़ी के पास पहुंचा तो राजेश उसे गालियां देने लगा। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपित ने गाड़ी से नीचे उतरकर उस पर गोली चला दी। गोली उसकी पसलियों के ऊपर लगी। उसने शोर मचाया तो होटल के अंदर मौजूद उसके दोस्त भागकर आए और उसे आरोपितों से छुड़वाया। इसके बाद उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। उधर गोली चलने की घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

मामले के जांच अधिकारी अनाज मंडी चौकी से एचसी रणधीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.