दरिंदगी की हद, मारपीट कर गला रेत बालू में दबा दिया सिर, हैवानियत भी की

भोला चौक के पास खाली प्लॉट में एक युवक का शव मिला। युवक का पहले गला रेतकर बालू में सिर को दबा दिया। युवक के साथ हैवानियत भी की गई। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 10:23 AM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 11:03 AM (IST)
दरिंदगी की हद, मारपीट कर गला रेत बालू में दबा दिया सिर, हैवानियत भी की
दरिंदगी की हद, मारपीट कर गला रेत बालू में दबा दिया सिर, हैवानियत भी की

पानीपत, जेएनएन। भोला चौक के पास एक युवक का गला रेतकर बालू में सिर दबा दिया गया। उसके प्राइवेट पार्ट से भी निर्मम तरीके से छेड़छाड़ की गई। सुबह एक खाली प्लॉट में शव मिला। आसपास से शराब की खाली बोतल और खाने का अन्य सामान भी पड़ा था। किला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

वार्ड-5 के पार्षद अनिल बजाज को स्थानीय लोगों ने सुबह 8:30 बजे बालाजी मेडिकल स्टोर के पास खाली प्लॉट में एक शव पड़ा होने की सूचना दी। वहां अद्र्नग्न हालत में करीब 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा हुआ था। हत्या के बाद उसका सिर रेत में दबाया गया था। घटनास्थल पर मिली शराब की खाली बोतलों को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपितों ने युवक के साथ पहले शराब पी होगी। फिर कहासुनी होने पर उसकी हत्या कर दी गई होगी। 
शव को कपड़े से ढका गया था
आरोपितों ने युवक की हत्या करने के बाद उसके शव पर कपड़ा डाल दिया था। तेज हवा के कारण सुबह कपड़ा हटा तो लोगों को घटना का पता चला। 
खंगाली जा रही सीसीटीवी फुटेज
घटनास्थल के पास ही चिकन सूप और ऑमलेट की तीन रेहडिय़ां शाम को लगती हैं। अनुमान है कि आरोपितों ने वहीं से ऑमलेट खरीदा होगा। पुलिस आरोपितों की शिनाख्त के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।
नहीं हुई अब तक शिनाख्त
अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। शनिवार को पोस्टमार्टम होगा। शव की शिनाख्त के प्रयास तेज कर दिए हैं।
वीरेंद्र सिंह, प्रभारी, किला थाना

हत्यारों ने पार कर दी थी बर्बरता की हदें
वार्ड-5 के भोला चौक के पास खाली प्लॉट में मिले युवक की हत्या की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है। शनिवार को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। शिनाख्त के लिए शव को सामान्य अस्पताल में रखवा दिया है। डॉक्टरों के मुताबिक, हत्यारों ने हत्या से पहले बर्बरता की सारी हदें पार कर दी थीं। युवक के प्राइवेट पार्ट में करीब एक फीट तक झाड़ू डाली गई थी। इसी वजह से उसकी मौत हुई है। शरीर पर चोट के पांच निशान मिले हैं। 

शिनाख्त में नहीं मिली सफलता
किला थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि युवक के शव की शिनाख्त के लिए आठ पुलिस कर्मचारी इश्तेहार लेकर 35 कॉलोनियों में घूमते रहे, लेकिन सफलता नहीं मिली। इस मामले में पार्षद, सामाजिक संगठनों और मुखबिर का सहयोग भी लिया जा रहा है। पानीपत के अलावा आसपास के जिलों की पुलिस और उत्तर प्रदेश के कैराना की पुलिस से भी संपर्क किया गया है।

chat bot
आपका साथी