गोवंश तस्करों ने ले ली जान, आखिर क्या कसूर था उसका

प्रदेश में गोवंश तस्कर करने के मामले लगातर सामने आ रहे हैं। इस बार तस्करों ने एक व्यक्ति की जान तक ले ली। जानिए क्या है मामला।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Thu, 01 Nov 2018 04:47 PM (IST) Updated:Thu, 01 Nov 2018 04:47 PM (IST)
गोवंश तस्करों ने ले ली जान, आखिर क्या कसूर था उसका
गोवंश तस्करों ने ले ली जान, आखिर क्या कसूर था उसका

जेएनएन, पानीपत: मध्यप्रदेश के जबलपुर का रहने वाला अखिलेश वर्मा ट्रक के अगले टायर में पंक्चर होने के कारण पहिया खोलने के लिए नीचे घुसकर जेक लगा रहा था। तभी पानीपत की तरफ से आए एक कंटेनर के चालक ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए  पीछे से टक्कर मार दी। जिस कारण नीचे काम कर रहे अखिलेश की पहिये के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। 

तस्कर कंटेनर चालक गंभीर रूप से हुआ घायल
तस्कर कंटेनर चालक वफावर वासी टांडा बादली जिला रामपुर उप्र को गंभीर चोट आई। सूचना मिलने पर पहुंची चौकी पुलिस ने उसे काफी मशक्कत के  बाद गाड़ी से बाहर निकाल स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। लेकिन चोट ज्यादा होने पर उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। जबकि उसका एक साथी मौके से भाग निकला।  

कंटेनर से निकाले गए गोवंश।

कंटेनर में मिले 19 बैल
तस्करों के जिस कंटेनर की टक्कर से अखिलेश वर्मा की जान गई, उसमें पंजाब की तरफ से बैलों को भरकर दिल्ली की तरफ ले जाया जा रहा था। कंटेनर में बैलों को भरकर इस तरह से प्रबंध किए गए थे की किसी को भनक तक न लग सके। जिसकी पोल हादसे के बाद खुली। जांच करने पर कंटेनर में 19 बैल पाए गए। जिनमें से तीन मृत मिले। पुलिस ने सभी बैलों को नई अनाज मंडी स्थित राधा कृष्ण गोशाला में छोडऩे के बाद कंटेनर को कब्जे में ले लिया है। हादसा समालखा के नजदीक हुआ।

जांच में लगे हैं
जांच अधिकारी एएसआइ श्रीकृष्ण ने बताया कि कंटेनर की टक्कर से ट्रक चालक की मौत हुई है। कंटेनर में बैल भरकर ले जाए जा रहे थे। इनको गौशाला में छोडऩे के बाद जांच पड़ताल की जा रही है की बैल कहां से लाकर कहां ले जाए जा रहे थे और घायल चालक के साथ और कौन था।

chat bot
आपका साथी