कमिश्नर ने कहा, हाउस की बैठक आगे बढ़ाओ, मेयर ने ईमेल कर किया इन्कार

नगर निगम के कमिश्नर डा.मनोज कुमार ने हाउस की बैठक को आगे बढ़ाने के लिए मेयर को पत्र लिख दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 07:45 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 07:45 AM (IST)
कमिश्नर ने कहा, हाउस की बैठक आगे बढ़ाओ, मेयर ने ईमेल कर किया इन्कार
कमिश्नर ने कहा, हाउस की बैठक आगे बढ़ाओ, मेयर ने ईमेल कर किया इन्कार

जागरण संवाददाता, पानीपत : नगर निगम के कमिश्नर डा.मनोज कुमार ने हाउस की बैठक को आगे बढ़ाने के लिए मेयर को पत्र लिख दिया। कहा कि तीन मार्च की जगह बैठक दस दिन बाद कर लें। मेयर अवनीत कौर ने इसके लिए इन्कार कर दिया है। निगम आयुक्त ने मेयर को लिखा कि तीन मार्च होने वाली हाउस की मीटिग में जो एजेंडे रखे गए हैं, उनमें से कुछ पर राज्य स्तर पर विचार होना है, इसीलिए 10 दिन का समय दिया जाए। तीन मार्च की बैठक को स्थगित किया जाए।

नगर निगम मेयर ने यह प्रस्ताव खारिज कर दिया। उन्होंने जवाब दिया कि हाउस की बैठक तीन मार्च को ही होनी चाहिए। यदि कोई प्रस्ताव राज्य स्तर का है तो उसे एजेंडे से निकाल सकते हैं, लेकिन बैठकर रद नहीं होगी। बैठक के एजेंडे सभी पार्षद दे चुके हैं। काफी समय से बैठक नहीं हो रही है।

कहीं वजह ये तो नहीं

तीन मार्च को होने वाली हाउस की बैठक का मुख्य मुद्दा जेबीएम कंपनी के टेंडर को रद करवाना है। उस पर जुर्माना लगाना है। इसके साथ ही कूड़ा अलग करने के 27.73 करोड़ वर्क आर्डर को रद करने का प्रस्ताव है। इन मुद्दों को हाउस की बैठक में रखा जाना है। चीफ इंजीनियर के मामले को भी हाउस में बैठक में रखा जाना है। ये ऐसे बड़े मामले हैं, जिन पर पार्षद एकजुट हैं।

बैठक में देरी से विकास कार्य प्रभावित होते हैं

इस संदर्भ मेयर अवनीत कौर का कहना है कि पहले भी बैठक के लिए समय मांगा था। 17 फरवरी को बैठक नहीं हो सकी थी। अब फिर से समय नहीं दिया जा सकता। बैठक होने में देरी होने से विकास कार्य प्रभावित होते हैं। इसी लिए आयुक्त को लिखा गया है कि उन एजेंडे को हटा दें जिन पर एतराज है।

chat bot
आपका साथी