पीएम से बच्चों ने की मार्मिक अपील, मोदी अंकल! हमें बेघर होने से बचाओ

बच्चों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेघर होने से बचाने की अपील की है। लितानी रोड फाटक पर अंडर पास बनना है। इससे बाजार खत्म होने पर दुकानदारों में आर्थिक समस्या खड़ी हो जाएगी।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 09:58 AM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 01:50 PM (IST)
पीएम से बच्चों ने की मार्मिक अपील, मोदी अंकल! हमें बेघर होने से बचाओ
पीएम से बच्चों ने की मार्मिक अपील, मोदी अंकल! हमें बेघर होने से बचाओ

पानीपत/जींद, जेएनएन। पीएम अंकल, हमे बेघर होने से बचाओ। हमारे पापा बेरोजगार हो जाएंगे। फिर हम कहां रहेंगे। क्या खाएंगे। स्कूल कैसे जाएंगे। मेरा भी सपना है मैं डॉक्टर बनूं, सेना में जाकर देश की सेवा करूं। ये मार्मिक अपील पीएम मोदी से बच्चों ने की है। बच्चों ने चिट्ठी लिखकर मन की बात कही। उनकी ये चिट्ठी पढ़कर लोगों की आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने पीएम को लिखा कि अंकल, उन्हें बेघर होने से बचाओ। विस्तृत खबर के लिए पढ़ें ये रिपोर्ट।

दरअसल जींद के लितानी रोड पर अंडर पास बनना था। इसे रद करके अब फाटक के पास बनाने की मांग को लेकर आस पास के दुकानदारों ने धरना दिया। पांच दिन से धरना चलने के बावजूद अब तक कोई प्रशासनिक अधिकारी समस्या सुनने नहीं आए। वहीं रोजगार बचाओ, पुल हटाओ कमेटी के धरने को स्थानीय नेताओं का समर्थन मिल रहा है। रविवार को धरने पर बैठे दुकानदारों के बच्चे भी धरना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के नाम चिट्ठी लिखी।

चिट्ठी में ये लिखा
मोदी अंकल अब तक हम आपकी मन की बात सुनते आए हैं। अब हम चिट्ठी के माध्यम से आपको अपनी मन की बात सुनाना चाहते हैं। हमें उम्मीद है कि आप हमारी चिट्टी को पढ़ कर हमें बेघर होने से बचाएंगे। जो लितानी रोड फाटक पर अंडर पास बनेगा उससे हम बेघर हो जाएंगे। यहां अंडर पास बनने से हमारे पापा बेरोजगार हो जाएंगे। 500 से अधिक परिवार इस अंडर पास के बनने से बेरोजगार, बेघर हो जाएंगे। इसलिए रेलवे फाटक के पास जो जमीन खाली है उसमें इस अंडर पास को बनवा कर हमें, हमारे परिवारों को बेघर, बेरोगजार होने से बचाए। मोनी, राहुल, पूजा, केशव, दीपिक ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी।

इन्होंने दिया समर्थन
धरना को पार्षद विद्या सागर, कामरेड फूल सिंह श्योकंद, पार्षद प्रतिनिधि जितेंद्र श्योकंद, बुल्ला श्योकंद, मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन एवं कांग्रेस नेता वीरेंद्र घोघडिय़ा, अग्रवाल जनहित समिति चेयरमैन रामनिवास ने अपना समर्थन दिया। राजबीर छातर, ओपी उचाना खुर्द, शुगन उचाना कलां, रामफल ने कहा कि अपने रोजगार को बचाने के लिए अंतिम सांस तक संघर्ष करेंगे। शहर के बाजार में जाकर दुकान-दुकान जाकर सहयोग मांगेंगे।

chat bot
आपका साथी