कार चालक के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी

पानीपत के लोहरी निवासी सत्येंद्र कुमार की शिकायत पर पुलिस ने चार को नामजद करते हुए आठ के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 06:02 AM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 06:02 AM (IST)
कार चालक के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी
कार चालक के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी

समालखा : पानीपत के लोहरी निवासी सत्येंद्र कुमार की शिकायत पर पुलिस ने चार को नामजद करते हुए आठ के खिलाफ मारपीट, रास्ता रोकने, जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। सत्येंद्र का कहना है कि वह कार चलता है। गत 18 मार्च को सवारी लेकर लुधियाना से दिल्ली जा रहा था। रात एक बजे के करीब जीटी रोड स्थित सिद्धार्थ स्कूल के पास आरोपितों ने कार अड़ा कर उसकी गाड़ी रोक ली। दो-तीन गाड़ियों में और युवक वहां आ गए। टिकू गन्नौर, विनोद और कृष्ण मुहाना, राजू वासी मोई माजरा सहित चार अन्य ने लाठी, रॉड से मारपीट की। उसकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। वारदात के समय उसकी जेब से 6000 रुपये भी गिर गए। आरोपित ने जाते वक्त जयदेव की गाड़ी चलाने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। उपचार के बाद उसने पुलिस को शिकायत दी है।

जेनरेटर से बैट्री चोरी कर ले गए फॉरच्यूनर सवार

समालखा : जीटी रोड पर पट्टीकल्याणा के सामने स्थित 70 माइल स्टोन ढाबा के प्रबंधक सुरेश कुमार की शिकायत पर पुलिस ने फॉरच्यूनर कार सवार के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। सुरेश का आरोप है कि 3 बजकर 10 मिनट पर फॉरच्यूनर सवार ने उसके जेनरेटर से दो बड़ी बैट्री चोरी की है। टीआर टायल के सीएनजी पंप से भी चोरों ने बैट्री चोरी की है। दोनों वारदात की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है।

चार के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा

समालखा : गांधी कॉलोनी की महिला की शिकायत पर पुलिस ने दिल्ली के नरेला वासी पति नवीन, सास क्रांति देवी, मनोज व पिकी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि 5 दिसंबर, 2015 को उसकी शादी नवीन से हुई थी। शादी के बाद से ही पति सहित ससुराल वाले उसे कम दहेज लाने का ताना मार रहे थे। उसे जब दो लड़की पैदा हुई तो आरोपितों की मांग और बढ़ गई। वे बाइक और ज्वेलरी की मांग करने लगे। दहेज कम मिलने से ससुराल वालों ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया।

chat bot
आपका साथी