सड़क हादसे में कैंटर क्लीनर की मौत, एएसआइ और हवलदार सहित छह घायल

जीटी रोड के दिल्ली लेन पर करहंस रजवाहे के पास खराब कैंटर को रास्ते से हटाते समय हुए हादसे में क्लीनर सोनू(36) की मौत हो गई जबकि दो पुलिस कर्मी और चार किसान जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Jun 2019 08:53 AM (IST) Updated:Thu, 13 Jun 2019 08:53 AM (IST)
सड़क हादसे में कैंटर क्लीनर की मौत, एएसआइ और हवलदार सहित छह घायल
सड़क हादसे में कैंटर क्लीनर की मौत, एएसआइ और हवलदार सहित छह घायल

जागरण संवाददाता, समालखा(पानीपत): जीटी रोड के दिल्ली लेन पर करहंस रजवाहे के पास खराब कैंटर को रास्ते से हटाते समय हुए हादसे में क्लीनर सोनू(36) की मौत हो गई, जबकि दो पुलिस कर्मी और चार किसान जख्मी हो गए। घायल पुलिस कर्मियों का आयुष्मान और चारों किसानों का पानीपत सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद सोनू का शव परिजनों को दे दिया है। मृतक सोनू रोहतक के कलानौर थाना के गांव कटेसरा का रहने वाला था।

जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि कैंटर क्लीनर सोनू कोहंड से खरबूजा लेकर दिल्ली की आजादपुर मंडी जा रहा था। मंगलवार अल सुबह 3 बजे के करीब करहंस रजवाहे के पास कैंटर बीच सड़क पर खराब हो गया। कैंटर चालक, परिचालक और किसान सभी वाहन से नीचे उतरकर दूसरे वाहन की तलाश में थे। इस दौरान गश्त कर रही पुलिस जिप्सी भी कैंटर के आगे आकर रुकी। एएसआइ फतेह सिंह और हेडकांस्टेबल जगमोहन ने चालक-परिचालक को कैंटर रोड से हटाने को कहा। तभी पीछे से एक पिकअप कैंटर के पीछे आकर खड़ी हो गई। उसके पीछे आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने पिकअप को टक्कर मारी, जिससे आगे पीछे के चारों वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में सोनू की मौके पर मौत हो गई, जबकि किसान रवि, उदल, ईदरीश वासी करनाल, आसू वासी उप्र सहित एएसआइ और हेडकांस्टेबल जख्मी हो गया। जिप्सी चालक संदीप ने हादसे के बाद भाग रहे कंटेनर को काबू किया, लेकिन चालक फरार हो गया। थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी