सरपंच एस्टीमेट बना कर लाएं, पैसा हम लाएंगे : सांसद

सरपंच एस्टीमेट बना कर लाएं पैसा हम लाएंगे सांसद जागरण संवाददाता पानीपत सरपंच गांव के विकास के लिए एस्टीमेट बनाएं पैसे की कमी नहीं रहेगी। गांव का विकास भाई भतीजावाद जातपात और लालच से ऊपर उठकर कराएं। ग्रामीण अधिकारियों की ट्रांसफर के चक्कर में न पड़े। कोई भी अधिकारी हो उसी से काम लेंगे। काम न करने वाले का इलाज सरकार करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jan 2020 08:33 AM (IST) Updated:Fri, 10 Jan 2020 08:33 AM (IST)
सरपंच एस्टीमेट बना कर लाएं, पैसा हम लाएंगे : सांसद
सरपंच एस्टीमेट बना कर लाएं, पैसा हम लाएंगे : सांसद

जागरण संवाददाता, पानीपत :

सरपंच गांव के विकास के लिए एस्टीमेट बनाएं, पैसे की कमी नहीं रहेगी। गांव का विकास भाई भतीजावाद, जातपात और लालच से ऊपर उठकर कराएं। ग्रामीण अधिकारियों की ट्रांसफर के चक्कर में न पड़े। कोई भी अधिकारी हो, उसी से काम लेंगे। काम न करने वाले का इलाज सरकार करेगी। मेरे पास एक व्यक्ति ट्रांसफर की नोटिग लाता है तो दूसरा रुकवाने की। इन कार्यों को छोड़कर गांव की बेहतरी के लिए आगे आएं।

संजय भाटिया विधायक प्रमोद विज के कार्यालय में आयोजित सरपंचों की मीटिग में बोल रहे थे। सांसद बनने के बाद सरकार में मेरा पहला साल है। शुरू में ही जो प्रभाव पड़ेगा, वह अंत तक रहता है। आपका (सरपंचों) का कार्यकाल का आखिरी साल है। ऐसे में अगले कार्यकाल फिर से लेने के लिए ज्यादा से ज्यादा गांव में विकास करवाएं। उन्होंने स्पष्ट किया कि वे भाई-भतीजा वाद पर ध्यान नहीं देंगे। उनका सगा भाई भी होगा, उसका गलत काम नहीं किया जाए। पट्टी कल्याणा गांव लिया गोद

सांसद ने कहा कि मैंने पट्टीकल्याणा गांव को गोद लिया तो कहा गया कि कांग्रेसी गांव है। गांव में लोग वोट कांग्रेस को देते हैं। जब हम वहां काम करेंगे तो जनता हमारे साथ होगी। 15 जनवरी को बड़ा कार्यक्रम

सांसद ने सीएए के प्रति लोगों का जागरूक करने में सहयोग देने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि 15 जनवरी को पानीपत में सीएए के समर्थन में बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है। इसमें राष्ट्रीय नेताओं के साथ-साथ प्रदेश सभी विधायक मंत्री भाग लेंगे। इस अवसर पर मुस्लिम समुदाय के लोगों से भी सीएए की भ्रांतियों पर सांसद भाटिया ने बात की।

chat bot
आपका साथी