बार और बैंच के बीच तालमेल से सरल होता कामकाज : न्यायाधीश खेत्रपाल

बार और बैंच के बीच बेहतर तालमेल जरूरी है। इससे केस जल्दी अपनी दिशा में बढ़ता है और पीड़ित को न्याय मिलने की उम्मीद बनती है। वकील कोर्ट की मर्यादा का ख्याल रखें। जज हर वकील को सम्मान दें तो समाज में अच्छा संदेश जाता है। यह बातें हाई कोर्ट के न्यायाधीश एवं जिला पानीपत के प्रशासनिक जज अनिल खेत्रपाल ने बैठक में वकीलों से कही। वे शनिवार को जिला अदालतों का निरीक्षण करने वकीलों और फरियादियों की समस्याएं-शिकायतें सुनने आए थे। जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट शेर सिंह खर्ब ने न्यायाधीश को याद दिलाया कि फेस 2 में बनकर तैयार चैंबर बिल्डिंग को भूतल पर लघु सचिवालय की ओर प्रथम तल पर न्यायालय की ओर जाने वाले कॉरीडोर से कनेक्टिविटी की अनुमति नहीं मिली है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Mar 2019 07:00 AM (IST) Updated:Sun, 17 Mar 2019 07:00 AM (IST)
बार और बैंच के बीच तालमेल से सरल होता कामकाज : न्यायाधीश खेत्रपाल
बार और बैंच के बीच तालमेल से सरल होता कामकाज : न्यायाधीश खेत्रपाल

जागरण संवाददाता, पानीपत : बार और बैंच के बीच बेहतर तालमेल जरूरी है। इससे केस जल्दी अपनी दिशा में बढ़ता है और पीड़ित को न्याय मिलने की उम्मीद बनती है। वकील कोर्ट की मर्यादा का ख्याल रखें। जज हर वकील को सम्मान दें तो समाज में अच्छा संदेश जाता है। यह बातें हाई कोर्ट के न्यायाधीश एवं जिला पानीपत के प्रशासनिक जज अनिल खेत्रपाल ने बैठक में वकीलों से कही।

वे शनिवार को जिला अदालतों का निरीक्षण करने, वकीलों और फरियादियों की समस्याएं-शिकायतें सुनने आए थे। जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट शेर सिंह खर्ब ने न्यायाधीश को याद दिलाया कि फेस 2 में बनकर तैयार चैंबर बिल्डिंग को भूतल पर लघु सचिवालय की ओर, प्रथम तल पर न्यायालय की ओर जाने वाले कॉरीडोर से कनेक्टिविटी की अनुमति नहीं मिली है। न्यायाधीश खेत्रपाल ने अनुमति जल्द मिलने का आश्वासन दिया। इसके बाद उन्होंने सभी अदालतों के जजों की बैठक भी ली।

इस मौके पर जिला सत्र न्यायाधीश मनीषा बतरा, बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष राजेश नागर, महासचिव हरमिद्र सांगवान, मीनू कमल, परवीन कुमार, रणधीर सिंह घणघस, नकुल सिंह छौक्कर, सुरेश छौक्कर, परीक्षित अहलावत, रविद्र सिंह और जयभगवान गोयल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी