युवक का अपहरण, आठ घंटे में खोज निकाला, गाड़ियां भी बरामद

जागरण संवाददाता समालखा रेलवे रोड पर दिनदहाड़े एक युवक का कुछ लोगों ने अपहरण कर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Oct 2020 07:29 AM (IST) Updated:Sat, 03 Oct 2020 07:29 AM (IST)
युवक का अपहरण, आठ घंटे में खोज निकाला, गाड़ियां भी बरामद
युवक का अपहरण, आठ घंटे में खोज निकाला, गाड़ियां भी बरामद

जागरण संवाददाता, समालखा : रेलवे रोड पर दिनदहाड़े एक युवक का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया। इतना ही नहीं, युवक जिस गाड़ी में बैठा था, वो गाड़ी भी साथ ले गए। पुलिस ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए आठ घंटे में उसे खोज निकाला। दो गाड़ियां भी बरामद कर लीं। एक आरोपित को हिरासत में लिया गया है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की जा रही। अपहरण की वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थी। पुलिस की प्रारंभिक जांच केअनुसार मामला लेनदेन का लग रहा है।

लाखु बुआना निवासी आजाद ने पुलिस को बताया कि जौरासी निवासी दीपक उसके पास काम करता है। शुक्रवार को वह अपनी कार में समालखा किसी काम से आए थे। करीब 11 बजे पुरानी ट्रक यूनियन के पास साईं क्लाथ पर कपड़े खरीदने के लिए रुके। वह दुकान के अंदर चला गया। दीपक बाहर गाड़ी में ही बैठा था। तभी कुछ देर बाद अरटिका गाड़ी में चार से पांच लोग आए। कार में बैठे दीपक के साथ मारपीट कर जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठा ले गए। उसकी कार भी साथ ले गए। उसने कंट्रोल रूम के जरिये सूचना पुलिस को दी। दिनदहाड़े अपहरण की सूचना से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन थाना प्रभारी अंकित कुमार व चौकी प्रभारी राजकुमार मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद सीआइए व बापौली थाना प्रभारी के सहयोग से अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू कर दी। चौकी प्रभारी सब निरीक्षक राजकुमार ने बताया कि आजाद के बयान पर केस दर्ज किया गया।

सात बजे खेत से बरामद

चौकी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि अरटिका गाड़ी में आए लोग दीपक को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठाकर ले जाने के साथ स्विफ्ट डिजायर भी साथ ले गए। देर शाम दोनों ही गाडिय़ों को जौरासी रोड से बरामद करने के साथ दीपक को भी जौरासी के पास खेत से तलाश लिया है। उसे बरामद करने में मोबाइल की लोकेशन मददगार साबित हुई। अपहरणकर्ता फरार हैं। जल्द ही उनका पता लगा गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी