बिहार में शराब तस्कर अजीत की जान को खतरा

अजीत के छोटे भाई सुरेंद्र पहलवान ने आशंका जताई है कि कोर्ट ले जाते समय जीता पर हमला हो सकता है। पुलिस ने अजीत की सुरक्षा बढ़ा दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Feb 2021 07:29 AM (IST) Updated:Mon, 08 Feb 2021 07:29 AM (IST)
बिहार में शराब तस्कर अजीत की जान को खतरा
बिहार में शराब तस्कर अजीत की जान को खतरा

जागरण संवाददाता, पानीपत : शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार अजीत सिंह उर्फ जीता के स्वजनों ने बिहार के गोपालगंज कोर्ट में जमानत याचिका लगा दायर की है। सोमवार को इस पर सुनवाई हो सकती है। अजीत के छोटे भाई सुरेंद्र पहलवान ने आशंका जताई है कि कोर्ट ले जाते समय जीता पर हमला हो सकता है। पुलिस ने अजीत की सुरक्षा बढ़ा दी है। अब चार निजी हथियारबंद सुरक्षाकर्मी भी उसके आसपास रहेंगे।

बता दें कि बिहार के जिला गोपालगंज के कुचायकोट पुलिस ने शराब से भरा ट्रक पकड़ा था। ये शराब सोनीपत के मुडलाना गांव के भूपेंद्र उर्फ भूपी की थी। पुलिस ने भूपेंद्र को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि शराब अजीत की है। बिहार पुलिस ने पानीपत में लघु सचिवालय से अजीत को गिरफ्तार कर लिया था।

मोबाइल डिटेल व खाते भी खंगाल रही है पुलिस

बिहार पुलिस ने अजीत सिंह का मोबाइल फोन कब्जे में ले रखा है। इसकी कॉल डिटेल खंगाल कर पता लगाया जा रहा है कि अजीत ने बिहार के किन शराब तस्करों से बात की थी। साथ ही वाट्सएप चैटिग की भी जांच की जा रही है। इन्हीं के जरिये शराब तस्करों की सूची तैयार की जा रही है। जीता के बैंक खातों की भी जांच हो रही है कि कितने रुपये का बिहार में लेनदेन हुआ है।

गैंगस्टर लंबू और राकू के निशाने पर है जीता

सिवाह के गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू ने अजीत सिंह से दो लाख रुपये की मंथली मांगी थी। अजीत ने मना कर दिया था। इसके बाद उस पर तीन बार शूटर राकेश उर्फ राकू व अन्य गुर्गों के जरिये फायरिग कराई। अब राकू और अन्य गुर्गे पुलिस की गिरफ्त में हैं।

chat bot
आपका साथी