शराब फैक्ट्री के सिक्योरिटी ऑफिस में युवकों ने पेट्रोल डाल लगाई आग

चुलकाना रोड स्थित हरियाणा आर्गेनिक (शराब फैक्ट्री) के सिक्योरिटी ऑफिस में चार युवकों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। वारदात सोमवार शाम चार बजे के करीब की है। गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। वारदात के बाद युवक मौके से फरार हो गए। वहीं मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Oct 2018 08:13 AM (IST) Updated:Wed, 03 Oct 2018 08:13 AM (IST)
शराब फैक्ट्री के सिक्योरिटी ऑफिस में युवकों ने पेट्रोल डाल लगाई आग
शराब फैक्ट्री के सिक्योरिटी ऑफिस में युवकों ने पेट्रोल डाल लगाई आग

जागरण संवाददाता, समालखा : चुलकाना रोड स्थित हरियाणा आर्गेनिक (शराब फैक्ट्री) के सिक्योरिटी ऑफिस में चार युवकों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। वारदात सोमवार शाम चार बजे के करीब की है। गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। वारदात के बाद युवक मौके से फरार हो गए। वहीं मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

वार्ड सात कुहाड पाना वासी विनय कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह चुलकाना रोड स्थित हरियाणा आर्गेनिक में सहायक व्यवस्थापक मैनेजर के पद पर कार्यरत है। सोमवार को शाम चार बजे के करीब फैक्ट्री के गेट पर चार युवक पहुंचे, जिनके हाथ में पेट्रोल से भरी बोतल थी। आरोप है कि युवकों ने गेट पर बने सिक्योरिटी ऑफिस में पेट्रोल की बोतल से तेल छिड़क आग लगा दी। उस समय गेट पर तैनात एसओ प्रदीप कुमार और सिक्योरिटी सुपरवाइजर राकेश कुमार ने आग लगा देख शोर मचाया तो आवाज सुनकर वह भी गेट पर पहुंचा। लेकिन चारों युवक मौके से भाग चुके थे। इसके बाद उन्होंने ऑफिस में लगी आग पर काबू पाया और मामले की शिकायत पुलिस को दी। विनय कुमार का कहना है कि आग लगाने वाले चार युवकों में से एक को उसने पहचान लिया। जो बिल्लू वासी चुलकाना का रहने वाला है, जबकि तीन अन्य को सामने आने पर पहचान लेगा। जांचकर्मी एएसआइ विनोद त्यागी ने कहा कि मामले में कंपनी अधिकारी विनय कुमार की शिकायत पर बिल्लू और उसके तीन साथियों पर केस दर्ज कर लिया गया है। उनकी भी पहचान हो चुकी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी