सुपरवाइजर की हत्या का 11वां आरोपित मुकीम गिरफ्तार

सुपरवाइजर की चाकू से गोदकर व गोलियों से भूनकर हत्या करने के 11वें आरोपित को स्पेशल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने गिरफ्तार किया। आरोपित धूप सिंह नगर का मुकीम है। आरोपित मुकीम को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 09:39 AM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 09:39 AM (IST)
सुपरवाइजर की हत्या का 11वां आरोपित मुकीम गिरफ्तार
सुपरवाइजर की हत्या का 11वां आरोपित मुकीम गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : सुपरवाइजर की चाकू से गोदकर व गोलियों से भूनकर हत्या करने के 11वें आरोपित को स्पेशल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने गिरफ्तार किया। आरोपित धूप सिंह नगर का मुकीम है। आरोपित मुकीम को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। वारदात में शामिल मुख्य आरोपित धूप सिंह नगर के अनुभव और उसके भाई अभिनव सहित 10 आरोपितों से वारदात में इस्तेमाल तीन बाइक व डंडे बरामद हो चुके हैं। इन्हें जेल भेजा जा चुका है।

सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि 2 अप्रैल को सीवर डालने वाली कंपनी के सुपरवाइजर करनाल के गुरुनानकपुरा के शिव कुमार की भारत नगर में चाकू से गोदकर व गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। शिव कुमार के पिता ने पुलिस को शिकायत दी कि भारत नगर में कंपनी द्वारा सीवर डाला जा रहा था। तभी धूप सिंह नगर के कालोनी के अभिनव, अनुभव ने अपने साथी सोनू, बोल्ट व अन्य साथियों के साथ मिलकर रंजिश में बेटे की हत्या कर दी। किला थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी